Saturday , 19 September 2020
Home >> एंटरटेनमेंट >> शाहरुख ने लॉन्च किया ‘बजरंगी भाईजान’ का फर्स्ट लुक

शाहरुख ने लॉन्च किया ‘बजरंगी भाईजान’ का फर्स्ट लुक


मुंबई,(एजेंसी)26 मई। कभी समय था जब बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान और सलमान खान में अनबन की खबरें ही सुनी जाती थी, लेकिन धीरे-धीरे ये रिश्ता बदल गया है। अब ये दोनों सुपरस्टार्स कभी एक दूसरे से गले मिलते देखे जाते हैं तो कभी साथ डांस करते हुए।

salman shahrukh

लेकिन इस बार शाहरूख खान ने कुछ ऐसा किया जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। शाहरूख खान ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का फर्स्ट लुक लॉन्च किया है।

आज दोपहर शाहरूख ने ट्विटर पर लिखा- “भाई होना हीरो होने से बड़ा है, इस साल ईद पर भाईजान आ रहे हैं।”

shahrukh-khan-teeet

इसके बाद शाहरुख़ ने फैंस से पूछा कि आपको सलमान की फ़िल्म का पहला लुक कैसा लगा?

अभी कुछ ही दिनों पहले हिट एंड रन केस में सलमान खान पर फैसला आने से पहले शाहरूख खान दबंग खान के घर आधी रात में पहुंचे थे। सलमान के पुरे परिवार के साथ बैठकर शाहरूख खान ने करीब डेढ़ घंटे तक बातचीत की।

पिछले साल सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी में शाहरूख खान बिन बुलाए ही पहुंचे थे। शाहरूख खान ने कहा था कि अर्पिता उनकी बहन है और उसके लिए उन्हें किसी बुलावे की जरूरत नहीं। शाहरूख और सलमान खान ने साथ में डांस भी किया था।

आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान के साथ करीना कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं, ‘क्योंकि’, ‘मैं और मिसिज खन्ना’ और ‘बॉडीगार्ड’ के बाद यह सलमान व करीना की साथ में चौथी फिल्म है।

‘बजरंगी भाईजान’ ईद पर रिलीज होने जा रही है। कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में मुस्लिम युवक और हिंदू लड़की की इस प्रेम कहानी को दिखाया गया है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भी अहम भूमिका है।


Check Also

हम ‘सिर्फ इसलिए बॉलीवुड में काम करते हैं, की हम वहां की कमियां नहीं गिनाएंगे, ऐसा नहीं होता है: अभिनेता मुकेश खन्ना

बॉलीवुड एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन का ‘थाली’ वाल बयान इन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *