Home >> Exclusive News >> स्मृति ईरानी को यूपी का सीएम कैंडिडेट घोषित करने की मांग

स्मृति ईरानी को यूपी का सीएम कैंडिडेट घोषित करने की मांग


लखनऊ,(एजेंसी)26 मई। भारतीय जनता पार्टी के नेता तथा पूर्व मंत्री ने केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री प्रत्याशी घोषित करने की मांग की है।

26_05_2015-26-5_up_0

स्मृति ईरानी को यूपी का सीएम कैंडिडेट घोषित करने की मांग

अमेठी के सलोन में आज भाजपा नेता और पूर्व मंत्री दलबहादुर कोरी ने मांग रखी कि भाजपा नेतृत्व स्मृति ईरानी को मुख्यमंत्री प्रत्याशी घोषित करे। जिससे की पार्टी को मिशन 2017 में अच्छा लाभ मिलेगा।

लोकसभा चुनाव तथा मंत्री बनने के बाद भले ही स्मृति ईरानी आज पहली बार अमेठी संसदीय क्षेत्र के सलोन पहुंची हों, लेकिन सलोन में उनका जोरदार स्वागत किया गया। यहां पर उत्साहित नेता तथा कार्यकर्ताओं ने ने उन्हें उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री पद का दावेदार बनाने का नारा बुलंद किया। सलोन से भाजपा से विधायक रहे पूर्व मंत्री दल बहादुर कोरी ने इस दौरान अपने संबोधन में कहा कि अगर आप ऐसे ही जनता की सेवा करती रही तो जनता आपको मंत्री नहीं मुख्यमंत्री बनाने के लिए जुटेगी। उन्होंने मंच से ही स्मृति ईरानी को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री कैंडीडेट घोषित करने की मांग कर डाली।

भाजपा में कल्याण सिंह की सरकार में मंत्री रहे कोरी ने 2007 में कांग्रेस का रुख कर लिया था। 2010 में प्रथम श्रेणी से दसवी की परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले कोरी ने बीते वर्ष फिर से भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली थी।


Check Also

कोरोना गाइडलाइंस के साथ भोले की नगरी काशी में संकट मोचन हनुमान मंदिर के कपाट खुले

कोरोना वायरस की महामारी ने न सिर्फ रेल, बस और हवाई जहाज पर ब्रेक लगाया, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *