Home >> Exclusive News >> प्रियंका गांधी एवं स्मृति ईरानी के बीच छिड़ा वाकयुद्ध

प्रियंका गांधी एवं स्मृति ईरानी के बीच छिड़ा वाकयुद्ध


रायबरेली (मिदनापुर),(एजेंसी)27 मई। प्रियंका गांधी वाड्रा और मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी के बीच बुधवार को वाकयुद्ध तब छिड़ गया जब प्रियंका ने कहा कि उनकी मां सोनिया गांधी के निर्वाचन क्षेत्र में केन्द्रीय मंत्री आईआईआईटी क्यों नहीं स्थापित करवा रही हैं जबकि स्मृति ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्होंने सही ढंग से जानकारी नहीं जुटायी है।

download (4)

स्मृति ने कल गांधी-नेहरू परिवार पर हमला बोलते हुए कहा था कि वर्षों तक कोरे वादे झेलती रही अमेठी एवं रायबरेली अब विकास देखेगी। प्रियंका ने संवाददाताओं से बात करते हुए आज कहा कि मानव संसाधन विकास मंत्री को रायबरेली में आईआईआईटी स्थापित करने से कौन रोक रहा है। उन्होंने कहा कि युवाओं को कई समस्याएं आ रही है तथा यह उनका विभाग है। वह इस ओर क्यों नहीं देख रही हैं।

थोड़ी ही देर बाद पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में संवाददाता सम्मेलन में स्मृति ने कहा, ‘श्रीमती वाड्रा ने जानकारी ढंग से नहीं जुटायी। अमेठी में आईआईआईटी इलाहाबाद का एक आफ कैंपस है। यह हैरत में डालने वाली बात है कि गांधी परिवार ने 60 साल तक तक इस गढ़ पर शासन किया और उन्होंने कुछ भी नहीं किया।’

स्मृति ने कहा, ‘और अब एक जीतने वाला प्रत्याशी एक हारने वाले प्रत्याशी से उसके निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए कह रहा है..एक ऐसा निर्वाचन क्षेत्र जिस पर 60 साल से अधिक समय से उनके परिवार का नियंत्रण है।’ केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि वह इस प्रकार के हमले की उम्मीद कर ही रही थी क्योंकि वह कल अमेठी में थीं।


Check Also

बिहार में बीजेपी के बड़े नेता गिरिराज सिंह PM मोदी के कट्टर समर्थक नेताओं में से एक माने जाते हैं

2014 के लोकसभा चुनावों के दौरान खासे लोकप्रिय हुए गिरिराज सिंह बिहार में बीजेपी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *