Wednesday , 23 September 2020
Home >> Exclusive News >> मुलायम ने शुरू किया डैमेज कंट्रोल, राज्यपाल राम नाईक से मिले

मुलायम ने शुरू किया डैमेज कंट्रोल, राज्यपाल राम नाईक से मिले


लखनऊ,(एजेंसी)28 मई। समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव प्रदेश में मनोनीत विधान परिषद सदस्यों की सरकार की सूची पर उभरे विवाद का निदान अब अपने हाथ में लेने वाले हैं। डैमेज कंट्रोल में माहिर माने जाने वाले धरती पुत्र मुलायम सिंह यादव ने संभवत: इसी प्रकरण पर आज राज्यपाल राम नाईक से करीब 45 मिनट तक वार्ता की। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के 29 या 30 तक विदेश दौरे से लौटने के बाद प्रदेश में मनोनीत नौ विधान परिषद सदस्यों की सूची में बदलाव होगा।

28_05_2015-28-5_up_-_6

सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के आज दिन में करीब 11:30 बजे राजभवन पहुंचने की खबर से खलबली मच गई। मुलायम सिंह यादव ने राजभवन में राज्यपाल राम नाईक से करीब 45 मिनट तक वार्ता की। माना जा रहा है कि मनोनीत विधान परिषद के नौ सदस्यों की सूची पर राज्यपाल की आपत्ति के बाद से समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव भी काफी सक्रिय हो गये हैं।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के विदेश दौरे पर होने के कारण आज सपा सुप्रीमो राज्यपाल से मुलाकात करने राजभवन पहुंच गये। माना जा रहा है कि उत्तर प्रदेश सरकार ने सपा के जिन नौ नेताओं को विधान परिषद के लिए नामित किया है, उनकी सूची को लेकर राज्यपाल से मुलायम सिंह यादव की वार्ता हुई है। राज्यपाल राम नाईक ने नौ नाम की सूची पर प्रदेश सरकार से इनकी योग्यताओं को लेकर जवाब तलब किया था। विधान परिषद के सदस्यों के नाम पर पेंच फंसते देख मुलायम सिंह यादव आज अचानक ही राजभवन पहुंच गये।


Check Also

नोएडा उत्तर भारत का सबसे बड़ा लॉजिस्टिक हब बनेगा: CM योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा में उत्तर भारत का सबसे बड़ा लॉजिस्टिक हब बनाने का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *