Wednesday , 23 September 2020
Home >> Exclusive News >> लाठी का जवाब लाठी से- लक्ष्मीकांत वाजपेयी

लाठी का जवाब लाठी से- लक्ष्मीकांत वाजपेयी


लखनऊ,(एजेंसी)29 मई। यूपी बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी का विवादित बयान सामने आया है। यूपी में दो साल बाद होने वाले चुनाव पर बोलते हुए लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी लाठी चलाएगी तो हम भी लाठी से ही जवाब देंगे।

laxmikant

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी बहराइच में आयोजित महासम्पर्क अभियान का शुभारम्भ करने पहुंचे थे। इसी दौरान पत्रकारों से रू-ब-रू होते हुए मीडिया के सवाल (क्या आप लठैतों की भर्ती करेंगे? ) पर जवाब दिया,”मैंने ऐलान किया है पार्टी के कार्यकर्ता को सक्षम बनाना चाहिए। मेरे सामने कोई बूथ लुटे और पुलिस समाजवादी पार्टी के एजेंट के रूप में खड़ी तमाशा देखती रहे तो उसे बचाने का काम तो हमें करना है।

चुनावों में बूथ लूट की घटनाओं को रोकने पर उन्होंने कहा, ”2017 में होने वाले चुनावों में अगर बूथ लूटने की घटनाओं पर पुलिस तमाशा देखती रहेगी तो अंतोगत्वा हमें लाठी उठानी पड़ेगी और लाठी का जवाब लाठी से देना पड़ेगा। ”

उन्होंने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, ”गांधी जी ने कहा था कि कोई तुम्हारे एक गाल पर थप्पड़ मारे तो दूसरा बढ़ा दो लेकिन अब वो ज़माना नहीं रह गया है जैसे को तैसा जवाब देना पड़ेगा।”


Check Also

नोएडा उत्तर भारत का सबसे बड़ा लॉजिस्टिक हब बनेगा: CM योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा में उत्तर भारत का सबसे बड़ा लॉजिस्टिक हब बनाने का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *