Home >> Exclusive News >> छह माह के बच्‍चे समेत परिवार सात लोगों पर एसिड अटैक

छह माह के बच्‍चे समेत परिवार सात लोगों पर एसिड अटैक


मेरठ,(एजेंसी)29 मई। मेरठ में देर रात एक ही परिवार के सात लोगों पर तेजाब डालने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घायलों को गम्भीर हालत में मेरठ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Acid-Attack-Meerut

घटना मेरठ के थाना लिसाडी गेट क्षेत्र के शौकिन कॉलोनी की है। जहां छत पर सो रहे एक परिवार पर उन्हीं के दामाद ने साथी के साथ मिलकर तेजाब डाल दिया. घटना से पूरे घर में चीख पुकार मच गई, जिसके बाद आसपास के लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

तेजाब से झुलसे लोगों में 5 महिलाएं और एक 6 माह का बच्चा शामिल है। सभी एक ही परिवार के लोग हैं। पीड़ितों में पति निसार, पत्नी मिस्किना, चार बेटियां तरन्नुम (22 वर्ष), गुलिश्तां (19 वर्ष), उज्मा (18 वर्ष) व निशा ( 16 वर्ष) और एक 6 माह का बच्चा शामिल है। घटना के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है।

आरोप है कि निसार के दामाद व उज्मा का पति शजीद और उसका साथी वसीम घर के पीछे से सीढ़ी लगाकर घर में दाखिल हुआ और छत पर सो रहे पूरे परिवार पर तेजाब डाल कर फरार हो गया। पीडि़तों की माने तो दामाद उनकी बेटी को प्रताड़ित कर रहा था। इस मामले में महिला थाने में मुकदमा भी दर्ज है, लेकिन रिश्वत ना देने के कारण उसकी गिरफ्तारी नहीं की गई।

पीड़ित नारिस ने कहा कि पुलिस की लापरवाही से आरोपी के हौसले बुलंद हो गये और उसने पूरे परिवार पर तेजाब डाल दिया। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुचकर छानबीन शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।


Check Also

बड़ी खबर: फिल्म निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर ने CM योगी जी से उनके सरकारी आवास पर भेंट की

उत्तर प्रदेश में देश की सबसे बड़ी तथा खूबसूरत फिल्म सिटी बनाने की घोषणा करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *