Wednesday , 23 September 2020
Home >> Breaking News >> रामदेव के फूड पार्क में खूनी संघर्ष का सामने आया वीडियो

रामदेव के फूड पार्क में खूनी संघर्ष का सामने आया वीडियो


नई दिल्ली,(एजेंसी)30 मई। योगगुरू बाबा रामदेव के पंतजलि फूड पार्क में तीन दिन पहले हुए खूनी संघर्ष का वीडियो समने आया है। इस फुटेज में बाबा के कर्मचारी खुलेआम फायरिंग और पथराव करते हुए नजर आ रहें है।

ramdev

फूड पार्क के गेट पर ही हिंसा में मारे गये एक व्यक्ति की लाश पडी हुई दिखाई दे रही है। इसके साथ ही बाबा रामदेव भी अपने आरोपी भाई रामभरत के साथ मौके पर ही दिखाई दे रहें हैं।

फायरिंग और पथराव करने वाले ये लोग किसी सुरक्षा बल के नही है बल्कि ये हैं योग गुरू बाबा रामदेव के समर्थक बताए जा रहे हैं। योग गुरू के ये समर्थक निहत्थे गांव वालों पर फायरिंग और पथराव कर रहें हैं।

बाबा रामदेव की मुश्किलें बढ़ सकती हैं, शुक्रवार को फूड पार्क में पुलिस ने सर्च अभियान चलाया, जिसमें पुलिस को कई धारदार हथियार और पत्थर बरामद हुए हैं।

घटना तीन दिन पहले बाबा रामदेव की हरिद्वार स्थित पंतजलि फूड पार्क की है। ट्रक यूनियन से जुड़े चालकों और पंतजलि के कर्मचारियों के बीच विवाद शुरू हुआ था। इस विवाद की वजह पंतजलि फूड पार्क में लोकल ट्रक वालों की ट्रक लगाने की मांग जबकि पार्क अधिकारी इनके ट्रक लेने से मना कर रहे थे।

इसी बात को लेकर विवाद इसता बढ़ा कि हिंसा तक पहुंच गया और नतीजा सामने आया एक व्यक्ति की हत्या के रूप में। लाठी डंडे सहित राइफलों के साथ बाबा के समर्थकों ने हिंसा का जो तांडव मचाया उसकी असलियत इन फुटेजों में सामने दिखाई दे रही है।

hardwar, patanjali

बाबा के गुंडे गांव वालों पर खुलेआम पथराव कर रहें है और फायरिंग कर रहे है। मौके पर बाबा रामदेव और उनके भाई रामभरत अपने लोगों के साथ दिखाई दे रहे हैं। बाबा रामदेव पर इस हिंसा में मारे गए व्यक्ति की हत्या में शामिल होने का आरोप है।


Check Also

यात्रियों की जबर्दस्त मांग के मद्देनजर भारतीय रेलवे ने कुछ खास रेल मार्गो के लिए 40 और ट्रेनें चलाने का किया फैसला

यात्रियों की जबर्दस्त मांग के मद्देनजर भारतीय रेलवे (Indian Railways) ने कुछ खास रेल मार्गो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *