Wednesday , 23 September 2020
Home >> Exclusive News >> विदेश दौरों पर अखिलेश ने पीएम नरेंद्र मोदी को सराहा

विदेश दौरों पर अखिलेश ने पीएम नरेंद्र मोदी को सराहा


लखनऊ,(एजेंसी)04 जून। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भले ही अन्य बातों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इत्तेफाक न रखते हों, लेकिन पीएम के विदेश दौरों पर उनकी राय जुदा है। फतेहपुर में आज एक कार्यक्रम में अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री के विदेश दौरों को सफल बताया है।

04_06_2015-04-6-up_-3

फतेहपुर के किशुनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में तिलक समारोह में पहुंचे अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विदेश दौरों की बेहद तारीफ की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विदेशी दौरे से विदेशी पूंजी निवेश आने से देश की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के किसी अन्य देश में जाने से वहां का हर वर्ग भारत की ओर आकर्षित होता है। उन्होंने कहा पीएम की यह नीति बेहद कारगर साबित हो रही है। यह तय है उनकी विदेश यात्रा भारत में विदेशी पूंजी निवेश आकर्षित होगा। उन्होंने कहा कि यह समय अब लडऩे का नहीं है। चुनाव के समय लड़ा जाता है। यह विकास का समय है। हम और देश के प्रधानमंत्री विदेश से निवेश लाकर युवकों को रोजकार देने का प्रयास कर रहे हैं।

अखिलेश यादव ने फतेहपुर में यमुना नदी में अवैध खनन व पुल बनाने के मामले की उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिये। इस मामले में कमिश्नर पर भी कार्रवाई के संकेत हैं। उन्होंने कहा कि बांदा से जोडऩे के लिए किशनपुर दादों घाट पर यमुना नदी पर पुल बनाया जायेगा। इसके साथ स्कूलों में मिड डे मील के साथ हफ्ते में एक दिन दूध दिया जायेगा।


Check Also

नोएडा उत्तर भारत का सबसे बड़ा लॉजिस्टिक हब बनेगा: CM योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा में उत्तर भारत का सबसे बड़ा लॉजिस्टिक हब बनाने का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *