Wednesday , 23 September 2020
Home >> Exclusive News >> दुनिया की कोई ताकत राम मंदिर बनने से नहीं रोक सकती: साक्षी महाराज

दुनिया की कोई ताकत राम मंदिर बनने से नहीं रोक सकती: साक्षी महाराज


लखनऊ,(एजेंसी)04 जून। कन्नौज पहुंचे उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने सपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। राम मन्दिर के सवाल पर साक्षी ने कहा कि दुनिया की कोई ताकत राम मन्दिर बनने से नही रोक सकती है। सांसद साक्षी ने राहुल को पागल बताया।

sakshi-maharaj

कन्नौज के तिर्वा के सरस्वती विद्या मन्दिर इंटर कॉलेज में सांसद सच्चिदानन्द साक्षी महाराज ने मेधावी छात्रों को पुरस्कार वितरण किया। यहां पत्रकारों से बात करते हुए राम मन्दिर पर विनय कटियार के बयान पर साक्षी ने कहा कि विनय हमारे बजरंगी हैं। राम मन्दिर बनने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती है। राहुल गांधी के मोदी पर विदेश दौरे वाले बयान पर साक्षी महाराज ने कहा कि राहुल गांधी पगला गए हैं। कांग्रेस पगला गयी है पूरा विपक्ष पगला गया है।

इससे पहले भाजपा सांसद विनय कटियार ने बुधवार को कहा कि मोदी सरकार को राममंदिर निर्माण का कानून बनाने के लिए लोकसभा में विधेयक लाना चाहिए। राज्यसभा में बाद में देखा जाएगा। मुस्लिम संगठनों का पीएम नरेंद्र मोदी पर भरोसा बढ़ा है। इसका लाभ उठाया जाना चाहिए।

गौरतलब है कि 1990 के दशक में मंदिर आंदोलन का अग्रणी चेहरा रहे कटियार ने कहा है कि मोदी सरकार को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार किए बिना इस मसले को सुलझाने के लिए आगे बढ़ना चाहिए। भाजपा के मंदिर निर्माण के वादे को पूरा करने के लिए सरकार को या तो कानून बनाकर या फिर बातचीत के जरिए मामले को सुलझाना चाहिए।


Check Also

नोएडा उत्तर भारत का सबसे बड़ा लॉजिस्टिक हब बनेगा: CM योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा में उत्तर भारत का सबसे बड़ा लॉजिस्टिक हब बनाने का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *