Wednesday , 23 September 2020
Home >> Breaking News >> कांग्रेस, RJD और JDU साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव: शरद यादव

कांग्रेस, RJD और JDU साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव: शरद यादव


नई दिल्ली,(एजेंसी)04 जून। बिहार के चुनावी मैदान में कौन सियासी पार्टी किसके साथ मिलकर उतरेगी, इसकी तस्वीर काफी हद तक साफ होती जा रही है। जेडीयू अध्यक्ष शरद यादव ने कहा है कि उनकी पार्टी RJD और कांग्रेस के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

शरद यादव का बयान ऐसे वक्त में आया है, जब पहले के तमाम दावों के बावजूद जनता परिवार का विलय हकीकत का रूप नहीं ले सका है। जनता परिवार की पार्टियों का विलय अब तक बयानबाजियों में ही उलझकर रह गया है।

sharad-yadav_650_060415025227

शरद यादव (फाइल फोटो)

ऐसे में शरद यादव का बयान काफी अहम समझा जा रहा है। चुनाव में बहुत ज्यादा वक्त नहीं बचा है, इसलिए गठबंधन में और देरी होने पर पब्ल‍िक के सामने गलत मैसेज जाता।

इससे पहले, गुरुवार दोपहर को बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने भी आगामी चुनाव के मद्देनजर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के सामने एक नई शर्त रख दी। मांझी ने कहा कि अगर लालू उनसे बात करना चाहते हैं, तो पहले वे नीतीश से गठबंधन तोड़ें।

बिहार में विधानसभा का चुनाव सितंबर-अक्टूबर में होने की संभावना है। ऐसे में सियासी समीकरण बनाने की कवायद तेज है। लालू प्रसाद पहले से ही जीतनराम मांझी को गठबंधन में शामिल करने के पक्ष में रहे हैं। इन्हीं बातों के मद्देनजर मांझी ने लालू को सधा हुआ जवाब दिया।


Check Also

जनता दल यूनाइटेड ने कृषि बिल का समर्थन किया: बीजेपी हुई गदगद

किसानों से जुड़े दो बिल के खिलाफ विपक्ष का प्रदर्शन जारी है. इस मुद्दे पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *