Wednesday , 23 September 2020
Home >> Exclusive News >> यूपी में भाजपा नेता के ऊपर से गुजरी शताब्दी, बाल बाल बचे

यूपी में भाजपा नेता के ऊपर से गुजरी शताब्दी, बाल बाल बचे


अलीगढ़,(एजेंसी)04 जून। जाको राखे साइयां, मार सके न कोए। कुछ ऐसा ही हुआ भाजपा प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के संयोजक के साथ। शताब्दी एक्सप्रेस उनके ऊपर से गुजर गई। लेकिन वह बाल-बाल बच गए। हालांकि शरीर पर चोटें जरूर आईं। बेटी को स्टेशन पर छोड़ने के जाने के दौरान यह घटना हुई। प्लेटफार्म पर मौजूद यात्रियों द्वारा शोर मचाए जाने पर गार्ड ने ट्रेन को रुकवाया।

1-04-06-2015-1433391214_storyimage

Image Loading

अलीगढ के महावीर पार्क निवासी वीएस पॉल भाजपा प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के जिला संयोजक है। मंगलवार को वह अपनी बेटी को रेलवे स्टेशन पर शताब्दी एक्सप्रेस में बैठाने गए हुए थे। कोच संख्या सी-1 और सी-3 में बेटी व अन्य परिजनों को बैठाए जाने के बाद ट्रेन से उतारते समय उनका पैर फिसल गया, जिससे वह प्लेटफार्म से रेलवे ट्रैक पर गिर गए।

इस दौरान ट्रेन चल रही थी। गनीमत यह रही कि वह ट्रैक और प्लेटफार्म के बीच की जगह पर गिरे थे। शोर मचने पर ट्रेन रुक गई। ट्रेन गार्ड और वहां मौजूद अन्य लोगों के द्वारा उन्हें ट्रैक से उठाकर प्लेटफार्म पर ही बेंच पर बैठाया गया। इस दौरान उनके पैर व अन्य जगह चोट आईं। ट्रेन करीब तीन मिनट रुकने के बाद रवाना हो गई।

रेलवे स्टेशन की व्यवस्थाओं पर सवाल
संयोजक वीएस पॉल ने कहा कि वह बाल-बाल बचे। शताब्दी एक्सप्रेस रवाना होने के बाद करीब तीन मिनट के लिए रोकी गई। इसके बावजूद भी मौके पर किसी भी तरह की फर्स्ट एड की सुविधा नहीं मिली। वहीं कोई भी रेलवे अधिकारी ने यह जानने की कोशिश नहीं की कि ट्रेन क्यों रोकी गई। उन्होंने इसकी शिकायत रेलवे सलाहाकार समिति के सदस्य व सांसद सतीश गौतम से की है।


Check Also

यूपी में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर कक्षा 9 से 12 तक के विद्यालय अभी नहीं खोले जाएंगे: CM योगी

उत्तरप्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर कक्षा 9 से 12 तक के विद्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *