Wednesday , 23 September 2020
Home >> Exclusive News >> BJP सांसद ने कहा- राम मंदिर मोदी सरकार की प्राथमिकता नहीं

BJP सांसद ने कहा- राम मंदिर मोदी सरकार की प्राथमिकता नहीं


लखनऊ,(एजेंसी)05 जून। एक ओर देश के हिंदूवादी संगठन अयोध्या में राम मंदिर बनाए जाने की हिमायत कर रहे हैं, दूसरी ओर बीजेपी सरकार इस मुद्दे पर एकदम सधा हुआ बयान दे रही है। अब फैजाबाद से बीजेपी के सांसद लल्लू सिंह ने कहा है कि राम मंदिर मोदी सरकार की प्राथमिकता नहीं है।

lallu-singh-s_650_060515015155

नरेंद्र मोदी के साथ लल्लू सिंह (फाइल फोटो)

लल्लू सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी समाज में हर वर्ग के बीच सौहार्द बढ़ाने पर जोर दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे राम मंदिर बनावाने की जगह फिलहाल देश की गरिमा बढ़ाने और सीमा की सुरक्षा को तरजीह दे रहे हैं।

सांसद ने कहा कि कोई भी राम के जन्म-स्थान पर मंदिर का निर्माण नहीं रोक सकता, पर अभी इसके लिए माकूल वक्त नहीं है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को इस काम के लिए और वक्त दिया जाना चाहिए।

गौरतलब है कि बीजेपी के सांसद विनय कटियार ने मंगलवार को यह कहकर अयोध्या विवाद को हवा दी थी कि राम मंदिर के निर्माण में हो रही देरी से लोगों में मोदी सरकार के खि‍लाफ गुस्सा बढ़ रहा है। कटियार ने कहा था कि भूमि बिल की तरह राम मंदिर पर सहमति बनाकर इस मसले को जल्द सुलझा लेना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा था कि राम मंदिर का मुद्दा देश के आर्थ‍िक विकास के लिए अहम है।


Check Also

नोएडा उत्तर भारत का सबसे बड़ा लॉजिस्टिक हब बनेगा: CM योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा में उत्तर भारत का सबसे बड़ा लॉजिस्टिक हब बनाने का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *