Saturday , 19 September 2020
Home >> एंटरटेनमेंट >> मोदी के राज में इंडियन सिनेमा गुजर रहा है गोल्डन पीरियड से: अनुपम खेर

मोदी के राज में इंडियन सिनेमा गुजर रहा है गोल्डन पीरियड से: अनुपम खेर


कुआलालंपुर,(एजेंसी)05 जून। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने पीएम नरेंद्र मोदी की दिल खोलकर तारीफ की है। उनका मानना है कि मोदी के शासन में भारतीय सिनेमा गोल्डन एज से गुजर रहा है।

अनुपम खेर शुक्रवार को शुरू हुए तीन दिन के इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) वीकेंड एंड अवॉर्ड्स में ‘फिक्की-आईफा ग्लोबल बिजनेस फोरम’ को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इंडियन फिल्म इंडस्ट्री फल फूल रहा है।

anupam-modi_sm-650_060515063051
अनुपम खेर

60 साल के एक्टर अनुपम ने कहा, ‘इंडियन सिनेमा पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार में गोल्डन एज से गुजर रहा है। यह फल-फूल रहा है। मेरी उनमें (मोदी) और मेरी पत्नी किरण खेर (भाजपा सांसद) सहित उनके सहकर्मियों में बहुत आस्था है।’

अनुपम 31 वर्षो में 450 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। उनका मानना है कि भारतीय फिल्में दुनियाभर में लोगों को खुश करने में सफल रही हैं।

‘सारांश’ फिल्म में एक बूढ़े आदमी के रोल के लिए वाहवाही लूटने वाले अनुपम ने कहा, ‘यह एक ऐसी नौकरी है, जिसमें एक लाइट बॉय से लेकर हर कोई जान डालता है. उनका फिल्म के मुनाफे से कुछ लेना-देना नहीं होता, लेकिन तब भी वे इसमें अपना खून-पसीना लगा देते हैं।’

अनुपम को हिंदी फिल्मजगत के लिए ‘बॉलीवुड’ शब्द का इस्तेमाल किए जाने से सख्त नफरत है। उन्होंने अनुमान लगाया कि अगले 10 सालों में हिंदी फिल्म जगत किसी भी फिल्म इंडस्ट्री पर हुकूमत करेगा। हमारे पास कॉरपोरेट सपोर्ट और बुनियादी ढांचा है।


Check Also

हम ‘सिर्फ इसलिए बॉलीवुड में काम करते हैं, की हम वहां की कमियां नहीं गिनाएंगे, ऐसा नहीं होता है: अभिनेता मुकेश खन्ना

बॉलीवुड एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन का ‘थाली’ वाल बयान इन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *