Saturday , 26 September 2020
Home >> Breaking News >> मायावती के भाई पर मारपीट और छेड़छाड़ का केस

मायावती के भाई पर मारपीट और छेड़छाड़ का केस


नई दिल्ली,(एजेंसी)06 जून। बीएसपी सुप्रीमो मायावती के छोटे भाई सुभाष के खिलाफ दिल्ली के इंद्रपुरी थाने में घर में घुसकर भांजे-बहू से मारपीट, छेड़छाड़ और दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल की पिटाई का केस दर्ज किया गया है। जिले के एक सीनियर पुलिस अधिकारी के अनुसार, आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जमानत मिल गई। मामले की तफ्तीश जारी है।

mayawati

सूत्रों के अनुसार सुभाष कुमार उर्फ टीटू और उसके भांजे (शिकायतकर्ता के पति) के बीच दो दिन पहले भी किसी बात पर विवाद हुआ था। आरोप है कि 3 जून की सुबह 9.30 बजे सुभाष कुमार उर्फ टीटू नारायणा विहार स्थित अपने भांजे के घर गया और हॉकी स्टिक से दरवाजा पीटने लगा। घर में मौजूद भांजे और उसकी पत्नी ने डर से दरवाजा नहीं खोला। आरोप है कि सुभाष मेन गेट कूदकर घर में घुस गया और दूसरे दरवाजे को हॉकी स्टिक मार-मारकर तोड़ दिया। उसके बाद भांजे और उसकी बहू की पिटाई की।

बहू का कहना है कि उस दौरान सुभाष ने उनके साथ अमर्यादित तरीके से जबरदस्ती खींचतान की, जिससे उनके मान को ठेस पहुंची। तब उनके पति ने पीसीआर कॉल की। मौके पर पहुंचे कॉन्स्टेबल जितेंद्र सिंह ने बीच-बचाव की कोशिश की, तो सुभाष ने उसे भी दो थप्पड़ मारे और वर्दी से खींचतान की। फिर एक अन्य कॉन्स्टेबल धर्मेंद्र ने जितेंद्र के साथ मिलकर सुभाष को काबू किया।

इस बाबत इंद्रपुरी थाने में आईपीसी की दफा 452, 354, 506, 186, 353 और 332 के तहत अनाधिकृत प्रवेश, छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी, सरकारी काम में बाधा डालने और सरकारी कर्मी से मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है।


Check Also

बड़ी खबर: बडगाम में आतंकियों ने CRPF के गश्ती दल को निशाना बनाया: जम्मू-कश्मीर

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के दल पर हमला किया है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *