Wednesday , 23 September 2020
Home >> Exclusive News >> शर्मनाक! नोट्स के लिए छात्रों ने छात्रा को सरेआम किया अर्द्धनग्न

शर्मनाक! नोट्स के लिए छात्रों ने छात्रा को सरेआम किया अर्द्धनग्न


आगरा,(एजेंसी)08 जून। एक संस्थान की एमएससी छात्रा के साथ क्लास के ही एक छात्र और उसके भाई ने मिलकर दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दे डाला। छात्रा को सड़क पर पटककर गर्दन दबा दी। विरोध पर उसके कपड़े चीर-चीरकर लगभग निर्वस्त्र कर दिया। चीख-पुकार पर जुटी भीड़ पहुंची, तब हमलावरों का पंजा ढीला पड़ा। इस बीच वह जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। गंभीर घटना के बाद भी पुलिस ने अभी तक हमलावर को गिरफ्तार नहीं किया है। वहीं, शिक्षण संस्थान से तो छात्रा को भी चेतावनी मिल गई है।

08_06_2015-08fight

बौद्ध विहार फेस-2, दिल्ली की रहने वाली छात्रा इंस्टीट्यूट ऑफ बेसिक साइंस (आइबीएस) खंदारी से एम.एससी (कैमिस्ट्री फोर्थ सैमिस्टर) कर रही है। वह यहां बीएड कैंपस स्थित आरबीएस गर्ल्स हॉस्टल में विशेष अनुमति से रहती है। शुक्रवार शाम को वह परिसर से बाहर आकर सहयोगी जम्मू-कश्मीर के छात्र शाहिद और साजिद को परीक्षा से संबंधित नोट्स देने जा रही थी।

छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह खंदारी परिसर से बाहर निकलकर सड़क पर आई ही थी कि तभी क्लासमेट नदीम कुरैशी और उसका बड़ा भाई बाइक से पहुंच गए। उसके हाथ से नोट्स छीनने लगे। इस पर कहासुनी शुरू हो गई। छात्र ने विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी, इसी दौरान नदीम ने उसे सड़क पर पटक दिया। दोनों ने मिलकर छात्रा के कपड़े खींचना शुरू कर दिया।
वह बचाने को जूझती रही लेकिन हमलावर छात्रों ने कपड़े फाड़ डाले। इससे वह निर्वस्त्र जैसी हो गई। हमलावरों की हरकत से दहशत में आई छात्र ने चीखना शुरू कर दिया। इस बीच सहयोगी छात्र शाहिद और साजिद पहुंच गए, वहां से गुजर रहे लोग भी एकत्र हो गए। भीड़ हमलावरों की ओर बढ़ ही रही थी कि खुद को घिरते देखकर दोनों बाइक लेकर भाग निकले।

कश्मीरी छात्रों से दोस्ती पर थी आपत्ति1छात्र की कश्मीरी छात्र शाहिद और साजिद से दोस्ती थी, जिसको लेकर मथुरा के नदीम को बड़ी आपत्ति रहती थी। वह पहले छात्र को उनके साथ रहने से रोकने की कोशिश करता रहा था, जब सफल न हुआ तो हमला कर दिया।

छात्रा ने थाना हरीपर्वत में साथी छात्र नदीम और उसके बड़े भाई के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी छात्र नदीम मथुरा जिले का रहने वाला है। एसएसआइ हरीपर्वत शैलेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी युवकों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

एसपी सिटी आरके सिंह का कहना है कि छात्रा की एफआइआर दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच के साथ युवकों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। आइबीएस के डीन डॉ. अजय तनेजा का कहना है कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ मारपीट की शिकायत की है।
ये भी पढ़ेंः एनआरआइ पति ने फेसबुक पर पत्‌नी को किया बदनाम


Check Also

नियमित गंगा स्नान करने वालों पर कोरोना संक्रमण का असर नहीं होता: अमेरिकी इंटरनेशनल जर्नल

बीएचयू आईएमएस की टीम ने गंगा किनारे रहने वालों पर कोरोना के प्रभाव पर शोध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *