Home >> U.P. >> उप्र में पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में : भाजपा

उप्र में पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में : भाजपा


BJP
लखनऊ,एजेंसी-15 फरवरी | बीजेपी की उत्तर प्रदेश इकाई ने कहा है कि सूबे में पुलिस अधिकारियों के काम की वजह से जनता के बीच उनके प्रति भरोसा और इकबाल घटता जा रहा है। पुलिस की कार्यशैली हमेशा ही सवालों के घेरे में बनी हुई है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि उप्र की पुलिस जनता की सुरक्षा के बजाए मंत्रियों और सपा के नेताओं के प्रति अपनी वफादारी दिखा रही है। इस वफादारी की वजह से ही जनता के बीच उनका इकबाल घटता जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले ही उप्र की पुलिस ने एक मंत्री की गुमशुदा भैंसों को ढूंढने के लिए दिन रात एक कर दिया था। वहीं जनता की शिकायतों को पूरी करने के लिए पुलिस अधिकारियों के पास समय नही हैं। पुलिस की कार्यशैली पर जनता लगातार सवाल खड़े कर रही है।

पाठक ने कहा कि पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी अब सरेआम सपा नेताओं के पैर छू रहे हैं। अधिकारियों के भीतर न तो ईमानदारी बची और न ही अपनी वर्दी का लिहाज रह गया है इसलिए अब वे सपा के आला नेताओं के पैर छूने से भी नहीं हिचक रहे हैं। उल्लेखनीय है कि पुलिस की कार्यशैली पर विरोधी पार्टियों ने उस समय निशाना साधना शुरू किया जब पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सरेआम सपा के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव के पैर छू लिए।


Check Also

यूपी की सरकारी सेवाओं में भर्ती की अधिकतम उम्र 40 से घटाकर 30 वर्ष करने पर चर्चा तेज

उत्तर प्रदेश की सरकारी सेवाओं में भर्ती की अधिकतम उम्र में एक बार फिर बदलाव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *