Home >> Breaking News >> दिल्ली में सरकार बनाने का विचार नहीं : भाजपा

दिल्ली में सरकार बनाने का विचार नहीं : भाजपा


BJP

खण्डवा,(मप्र) एजेंसी-15 फरवरी। भाजपा के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी ने साफ किया है कि दिल्ली विधानसभा में पार्टी को बहुमत नहीं मिलने की वजह से वह वहां सरकार बनाने का प्रयास नहीं करेगी। गडकरी ने बुरहानपुर में संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘‘दिल्ली में हमें बहुमत नहीं मिला है, इसलिए हम वहां सरकार बनाने का कोई प्रयास नहीं करेंगे।’’

उनसे पूछा गया था कि यदि आम आदमी पार्टी (आप) के कुछ असंतुष्ट विधायक भाजपा को सहयोग करना चाहें, तो क्या वह दिल्ली विधानसभा में बहुमत साबित कर सरकार बनाएगी। गडकरी ने दिल्ली में केजरीवाल सरकार के इस्तीफा देने पर चुटकी लेते हुए कहा कि झाडू किसी भी कंपनी की हो, छह माह से अधिक नहीं चलती है।

भाजपा के लोकसभा मिशन 2014 के बारे में कहा कि हमारा लक्ष्य 272 से अधिक सीटों पर विजय के साथ केन्द्र में सरकार बनाना है। उन्होने देश में भ्रष्टाचार और महंगाई के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि ये दोनो समस्याएं कांग्रेस की ही देन हैं, इसलिए देश आज आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहा है। इस समय जनता के सामने देश को बचाना पहली प्राथमिकता है।

इससे पहले भाजपा के पूर्व अध्यक्ष ने बुरहानपुर में प्रो. बृजमोहन मिश्र स्मृति न्यास के तत्वावधान में आयोजित तीन दिवसीय भाषणमाला का उद्घाटन करते हुए कहा कि आज देश के सामने ज्वलंत मुद्दों पर विचार भिन्नता का सवाल नहीं है, बल्कि सवाल विचार शून्यता का है। देश धनवान है, लेकिन जनता गरीब है।

उन्होने कहा कि देश को प्रगति पथ पर लाने के लिए दृढ़ इच्छाशक्ति और सकारात्मक प्रयासों की जरूरत है तथा इसके लिए सही नीति एवं नेतृत्व की जरूरत है। हमें उद्योगों के समानान्तर कृषि क्षेत्र को अहमियत देनी होगी।


Check Also

NDA के सभी दल मिलकर आत्मनिर्भर, आत्मविश्वासी बिहार के निर्माण में जुटे हैं : PM मोदी

केंद्र सरकार ने स्वामित्व योजना की शुरुआत की है। इस योजना में सब कुछ टेक्नोलॉजी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *