Home >> Exclusive News >> मंत्री को गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन

मंत्री को गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन


मेरठ,(एजेंसी)12 जून। शिव सेना की मेरठ इकाई ने गुरुवार को कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर शाहजहांपुर में पत्रकार को जलाकर जान से मारने के आरोपी मंत्री की बर्खास्तगी और गिरफ्तारी की मांग पर प्रदर्शन किया। शिव सेना के जिलाध्यक्ष धर्मेद्र तोमर की अगुवाई में पहुंचे शिव सैनिकों ने नारेबाजी की और मांग की कि सपा सरकार के पिछड़ा वर्ग कल्याण राज्य मंत्री राममूर्ति को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए। प्रदर्शन करने वालों में प्रदेश सचिव गणेश ठाकुर, संयुक्त प्रदेश सचिव संजय गुप्ता, जिले सिंह जैनपुर, राजेंद्र गोयल, अवनीश आर्य आदि शामिल थे।

12_06_2015-11mrt109-c-2

जगेंद्र की हत्या पर मेरठ के पत्रकार आज काली पट्टी बांध प्रदर्शन करेंगे

शाहजहांपुर के पत्रकार जगेंद्र सिंह की हत्या के आरोपी मंत्री राममूर्ति वर्मा और दोषी पुलिस वालों पर अब तक कार्रवाई न किये जाने की मेरठ के पत्रकारों ने कड़ी भ‌र्त्सना की है। मामले को लेकर पत्रकार शुक्रवार को काली पट्टी बांधकर डीएम को ज्ञापन सौंपेंगे।

मंगलपांडे नगर स्थित मेरठ प्रेस क्लब पर गुरुवार को हुई बैठक में पत्रकारों ने प्रदेश में पत्रकारों पर हमले की बढ़ती घटनाओं पर चिंता जाहिर की। शाहजहांपुर में जगेंद्र की सत्ता में बैठे लोगों द्वारा हत्या किए जाने के बाद कानपुर के एक दैनिक के पत्रकार दीपक मिश्र को गोली मारने की घटना हो गई। पत्रकारों पर इन हमलों को लोकतंत्र और प्रेस की स्वतंत्रता की हत्या का प्रयास बताते हुए पत्रकार इन परिस्थितियों के विरुद्ध अपना प्रतिरोध दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को 11 बजे जिलाधिकारी कार्यालय पर काली पट्टी बांधकर मौन प्रदर्शन के लिए एकत्रित होंगे। साथ ही जिलाधिकारी को पत्र सौंपकर पत्रकारों की भावनाओं से अवगत कराएंगे।


Check Also

बिहार में बीजेपी के बड़े नेता गिरिराज सिंह PM मोदी के कट्टर समर्थक नेताओं में से एक माने जाते हैं

2014 के लोकसभा चुनावों के दौरान खासे लोकप्रिय हुए गिरिराज सिंह बिहार में बीजेपी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *