Tuesday , 22 September 2020
Home >> In The News >> अपनी बहन और कुत्तों के कंकाल के साथ 6 महीने से घर में रह रहा था व्यक्ति

अपनी बहन और कुत्तों के कंकाल के साथ 6 महीने से घर में रह रहा था व्यक्ति


कोलकाता,(एजेंसी)12 जून। शहर की पुलिस ने आग लगने से एक व्यक्ति की मौत की जांच के दौरान उसके घर में उसके बेटे को अपनी बड़ी बहन और दो पालतू कुत्तों के कंकाल के साथ पाया। यह व्यक्ति पिछले छह महीने से घर में ऐसे ही रह रहा था।

kolkata

पुलिस शहर के मध्य में स्थित रोबिंसन स्ट्रीट के मकान संख्या तीन की दूसरी मंजिल पर आग लगने मामले की जांच कर रही थी। कल रात एक बाथरूम में घर के मालिक 77 साल के अरविंदो डे का जला शव बरामद किया गया था।

विशेष अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध:) पल्लव कांति घोष ने कहा, ‘‘कल देर रात की घटना के बाद हमने डे के फ्लैट के बाहर दो कांस्टेबल तैनात किए। डे के बेटे पाथरे (45) ने उन्हें देखकर असामान्य तरीके से व्यवहार करना शुरू कर दिया।’’

पुलिस को शुरू में लगा कि पाथरे ऐसा अपने पिता को खोने के दुख के कारण कर रहा है लेकिन जब पाथरे से पूछताछ की गयी तब उसने अपनी बड़ी बहन का कंकाल और पालतू कुत्तों का कंकाल घर में होने की अजीबो गरीब बात बतायी।

पुलिस ने घर की तलाशी और एक कमरे से पाथरे की बड़ी बहन देवजानी (50) और दो पालतू कुत्तों के कंकाल और एक दूसरे कमरे से कथित रूप से उसके पिता द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट बरामद किया।

आठ जून की तारीख वाले नोट में उसके पिता ने लिखा था कि उसकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है।

पाथरे ने कहा कि देवजानी पिछले साल अपने दो कुत्तों के मारे जाने से दुखी थी और खाना छोड़ दिया था। छह महीने पहले उसकी मौत हो गयी।

पुलिस ने पाथरे को मानसिक अस्पताल भेज दिया है।

घोष ने कहा कि घटना को लेकर कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है और न ही किसी को गिरफ्तार किया गया है। तीनों कंकालों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।


Check Also

राष्ट्रीय शिक्षा नीति 21वीं सदी के भारत की शैक्षिक प्रणाली को पुनर्जीवित करेगा: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को राष्ट्रीय शिक्षा नीति (एनईपी) पर देश को संबोधित किया। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *