Home >> Sports >> रहाणे शतक से 2 रन से चूके, बारिश से फिर रुका मैच

रहाणे शतक से 2 रन से चूके, बारिश से फिर रुका मैच


फतुल्लाह,(एजेंसी)12 जून। भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे दिन का खेल बारिश की वजह से रद हो गया था। हालांकि तीसरे दिन का खेल शुरू हो गया। तीसरे दिन भी कई बार बारिश की वजह से मैच कई बार रोकना पड़ा है। समाचार लिखे जाने तक भारत ने 6 विकेट पर 460 रन बना लिए हैं। ओपनर मुरली विजय ने शानदार शतक जड़ा और वो 150 रन बनाकर आउट हो गए। विजय की ये छठी टेस्ट सेंचुरी रही। वहीं, इसके बाद अजिंक्य रहाणे ने भी शानदार पारी खेली लेकिन वो 98 रन पर आउट हो गए और बस दो रन से अपने शतक से चूक गए। बारिश की वजह से एक बार फिर खेल को रोक दिया गया है।

12_06_2015-rain2

बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम की शुरूआत पहले दिन बेहद धमाकेदार रही थी। पहले विकेट के लिए ओपनर शिखर धवन और मुरली विजय के बीच 283 रन की साझेदारी हुई। धवन ने बेहद आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 173 रनों की पारी खेली। हालांकि आज तीसरे दिन का खेल उनके लिए अच्छा साबित होता नहीं दिखा और वो दोहरा शतक लगाने से चूक गए। उन्हें शाकिब अल हसन ने अपनी ही गेंद पर कैच आउट कर दिया। इसके बाद रोहित शर्मा (6) भी सस्ते में पवेलियन लौट गए और भारत को दूसरा झटका भी लग गया।

वहीं, पहली बार टेस्ट सीरीज में फुल टाइम कप्तान के तौर पर उतरे विराट कोहली 14 रन बनाकर सस्ते में आउट हो गए। कोहली के रूप में भारत को तीसरा झटका लगा। विराट को जुबैर ने बोल्ड किया। इसके बाद मुरली विजय 150 रन बनाकर आउट हुए जबकि रहाणे को शाकिब ने 98 रन पर बोल्ड कर दिया। इसके साथ ही टीम इंडिया को छह झटके लगे।


Check Also

बड़ी खबर: युवराज सिंह ने पंजाब क्रिकेट संघ के अनुरोध पर संन्यास से वापसी करने का फैसला किया

वर्ल्ड कप विजेता पूर्व भारतीय हरफनमौला क्रिकेटर युवराज सिंह ने पंजाब क्रिकेट संघ (PCA) के अनुरोध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *