Wednesday , 30 September 2020
Home >> Breaking News >> ट्रांंसफर, पोस्टिंग LG करेंगे, तो क्या केजरीवाल कूड़ा उठवाएंगे: सिसोदिया

ट्रांंसफर, पोस्टिंग LG करेंगे, तो क्या केजरीवाल कूड़ा उठवाएंगे: सिसोदिया


नयी दिल्ली,(एजेंसी)12 जून। दिल्ली की सरकार और उपराज्यपाल के बीच का झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अफसरों के ट्रांफसर-पोस्टिंग विवाद को लेकर अब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार और उपराज्यपाल नजीब जंग पर हमला बोला है। इस बीच पूर्वी दिल्ली में सफाईकर्मियों की बेमियादी हड़ताल पर हो रही सियासत के बीच मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर एलजी नजीब जंग और केंद्रीय गृह मंत्रालय पर तंज कसा है।

12-1434095163-manish-sisodia

सिसोदिया ने ट्वीट किया है कि गृहमंत्रालय और एलजी साहब कहते रहते हैं कि दिल्ली में ट्रांसफर-पोस्टिंग हमारा काम है, एसीबी भी हमारा है। लेकिन एक बार भी ये क्यूं नहीं कहते कि कूड़ा भी हम उठवा देंगे। सिसोदिया ने लिखा है कि जब अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग एलजी साहब करेंगे तो क्या कूड़ा केजरीवाल उठवाएंगे? सिसोदिया ने लिखा है कि चित भी मेरी, पट भी मेरी, अंडा मेरे बाबा का।

उन्होंने लिखा है कि नगर निगम के मामले में गृह मंत्रालय यही तो कर रहा है। मनीष ने अगले ट्वीट में लिखा है कि ट्रांसफर-पोस्टिंग कौन करेगा? ACB कौन चलाएगा? ये सब बताने के लिए तो संविधान विशेषज्ञ हैं, लेकिन जरा ये भी बताएं कि क्या दिल्ली की सड़कों से कूड़ा हटवाने के लिेए कोई संविधान नहीं है क्या।


Check Also

बिहार विधानसभा चुनाव: ‘आज दोपहर 2 बजे बिहारवासियों को संबोधित करेगे पूर्व केन्द्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा

आरएलएसपी प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने यूपीए से नाता तोड़ लिया है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *