Saturday , 19 September 2020
Home >> Exclusive News >> दुष्‍कर्म मामले में बसपा कोआर्डिनेटर के खिलाफ प्राथमिकी

दुष्‍कर्म मामले में बसपा कोआर्डिनेटर के खिलाफ प्राथमिकी


लखनऊ,(एजेंसी)13 जून। चलती कार में बसपा नेता के साथ दुष्कर्म के प्रयास के मामले में पार्टी के ही जोनल कोआर्डिनेटर मिठाईलाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है। डीआइजी प्रशांत कुमार के निर्देश पर एसपी बलिया ने रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया था। उसके बाद फेफना थाने में शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज की गई।

12_06_2015-fir

बलिया जनपद के भीमपुरा तहसील के एक गांव की निवासी बसपा नेता ने अपनी पार्टी के जोनल कोआर्डिनेटर मिठाईलाल पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया था। आरोप के मुताबिक वह बलिया के फेफना क्षेत्र में ३० मई को वाहन के इंतजार कर रहीं थीं। इस दौरान उधर से गुजर रहे पार्टी नेता मिठाईलाल की नजर पड़ी तो यह कहते हुए अपनी कार में बैठा लिया कि उन्हें भी उधर ही जाना है।

आरोप के मुताबिक कार में बैठते ही बसपा नेता ने उनके साथ छेडख़ानी शुरू कर दी। विरोध पर धमकी देते हुए निर्जन स्थान पर उतार दिया गया। बलिया में तहरीर देने के बाद भी जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो पीडि़ता ने डीआइजी के यहां गुहार लगाई। मामले को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने एसपी बलिया को कार्रवाई का निर्देश दिया। जागरण ने 11 जून के अंक में यह खबर प्रमुखता से प्रकाशित की। डीआइजी के निर्देश पर शुक्रवार शाम फेफना थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। फेफना एसओ श्यामजी यादव ने इसकी पुष्टि की है।


Check Also

भारी विरोध के बीच योगी सरकार ने यूपी के गाजियाबाद में खुलने जा रहे डिटेंशन सेंटर का फैसला वापस लिया

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में खुलने जा रहे डिटेंशन सेंटर के मसले पर योगी सरकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *