Tuesday , 22 September 2020
Home >> Exclusive News >> पत्रकार की मौत: रामगोपाल बोले- FIR का मतलब कसूरवार नहीं

पत्रकार की मौत: रामगोपाल बोले- FIR का मतलब कसूरवार नहीं


लखनऊ,(एजेंसी)13 जून। शाहजहांपुर में पत्रकार की मौत मामले में सपा महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा कि एफआईआर का मतलब कोई कसूरवार नहीं होता है। जब तक जांच चल रही है मंत्री राममूर्ति वर्मा अपने पद पर बने रहेंगे। उधर, पुलिस ने कहा कि आरोपी राज्यमंत्री के खिलाफ जांच जारी है। सुबूत इकठ्ठा किया जा रहा है। जरूरत पड़ने पर उनसे पूछताछ की जाएगी।

up-minister-s_325_061215102447

पुलिस महानिरीक्षक (कानून-व्यवस्था) ए. सतीश गणेश ने बताया कि लखनऊ तथा मुरादाबाद की फोरेंसिक टीमों ने आज जाकर मौके से कुछ सामग्री इकठ्ठी की है। विस्तृत रिपोर्ट एक हफ्ते में मिलने की उम्मीद है।

उन्होंने कहा कि अभी शुरआती स्तर पर मौके से सुबूत जुटाने का काम किया जा रहा है. जांच के दौरान जब भी स्थिति आयेगी तो राज्यमंत्री से पूछताछ भी किया जाएगा। इस मामले में नामजद दारोगा श्रीप्रकाश राय को लाइन हाजिर करके झांसी स्थानान्तरित कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि राय के अलावा घटना में कुछ और पुलिसकर्मियों के भी शामिल होने की सूचना पर उनकी पहचान कर ली गयी है। उनके बयान लिए जाने के बाद उनके नाम केस डायरी में शामिल किए जाएंगे। सूचना मिली है कि पीड़ित परिवार को प्रलोभन दिया जा रहा है। ऐसा है तो वे एसपी से शिकायत कर सकते हैं।


Check Also

यूपी में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर कक्षा 9 से 12 तक के विद्यालय अभी नहीं खोले जाएंगे: CM योगी

उत्तरप्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर कक्षा 9 से 12 तक के विद्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *