Wednesday , 23 September 2020
Home >> Sports >> कानून व्यवस्था अच्छी तभी हो रहा विकास: अखिलेश

कानून व्यवस्था अच्छी तभी हो रहा विकास: अखिलेश


लखनऊ,(एजेंसी)13 जून। विधानसभा चुनाव के लिए हर मोर्चे पर तैयारी कर रही समाजवादी चाहती है कि कार्यकर्ता विरोधियों की बातों का माकूल जवाब दें। सपा के प्रदेश अध्यक्ष व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पार्टी के जिलाध्यक्षों से कहा कि प्रदेश की कानून-व्यवस्था अच्छी है और इसी वजह से विकास तेजी से हो रहा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि दुष्प्रचार का मजबूती से सामना करने और सरकार द्वारा कराए जा रहे कामों को बेहतर तरीके से जनता के बीच ले जाएं।

akhilesh-yadav-378x258

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को पार्टी मुख्यालय में हुई जिलाध्यक्षों की बैठक में यह बात कही। उन्होंने वर्ष 2017 के विधानसभा चुनावों के लिए जिलाध्यक्षों से मौजूदा विधायकों व दूसरे प्रत्याशियों के नामों पर फीडबैक लिया। बैठक में पार्टी महासचिव रामगोपाल ने भी जिलाध्यक्षों से उनकी तैयारियों पर चर्चा की।

कानून व्यवस्था अच्छी तभी हो रहा विकास
सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को विपक्षी निराधार आरोप लगाते हैं। यहां कानून व्यवस्था ठीक नहीं है तो विकास कैसे हो रहा है। राज्य में सद्भाव और सौहार्द का माहौल है। समाज के सभी वगार्े के हित की तमाम योजनाएं लागू हैं। चूंकि प्रदेश में एक नया माहौल है इसलिए फिल्मी दुनिया के लोग भी आ रहे हैं। कई विदेशी उद्यमी एवं सरकार भी यहा निवेश के लिए उत्सुक है।

जब अखिलेश ने लिया इम्तहान
जिलाध्यक्षों की बैठक में सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाने की चर्चा के दौरान सीएम ने पूछा अच्छा बताओं सरकार की पांच अच्छे काम कौन से हैं। एक जिलाध्यक्ष केवल तीन योजनाएं ही बता सके। दूसरे जिलाध्यक्ष की ओर केवल चार योजनाएं बताई जा सकीं। सीएम ने कहा बताओं जब आप लोग पांच उपलब्धियों नहीं याद कर पा रहे हो जनता को कैसे समझाओगे।


Check Also

यूपी में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर कक्षा 9 से 12 तक के विद्यालय अभी नहीं खोले जाएंगे: CM योगी

उत्तरप्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर कक्षा 9 से 12 तक के विद्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *