Wednesday , 23 September 2020
Home >> Breaking News >> राहुल गांधी में पीएम बनने की योग्यता नहीं: रावसाहेब

राहुल गांधी में पीएम बनने की योग्यता नहीं: रावसाहेब


भिवंडी,(एजेंसी)14 जून। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रावसाहेब पाटिल दानवे ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की योग्यता पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस के युवराज प्रधानमंत्री बनने के लिए आतुर थे, लेकिन प्रधानमंत्री बनने के लिए उनके अंदर किसी प्रकार की योग्यता नहीं है।

rahul-gandhi

प्रदेश अध्यक्ष दानवे केंद्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी आम जनता तक पहुंचाने के लिए बीजेपी भिवंडी तालुका द्वारा आयोजित ‘कल्याण पर्व ‘ में बोल रहे थे।

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की खिल्ली उड़ाते हुए उन्होंने कहा कि संसद में 20 वर्षों में उन्हें हंसते हुए देखा नहीं गया। उन्होंने कहा कि पिछले 60 वर्षों से कांग्रेस सिर्फ गरीबी हटाओ का नारा देती रही, लेकिन गरीबी हटाने के लिए किसी प्रकार की ठोस योजना न होने के कारण गरीबी हटी नहीं। वही कांग्रेस बीजेपी सरकार के एक वर्ष पूरे होने पर अच्छे दिन कहां गए पूछ रही है।

प्रदेश अध्यक्ष दानवे ने कहा कि ठाणे-पालघर की 24 विधानसभा सीटों में बीजेपी के आठ विधायक हैं। बीजेपी का परिवार नियोजन नहीं होगा, बल्कि अगले विधानसभा चुनाव में इनकी संख्या और बढ़ने वाली है। इसके लिए कार्यकर्ताओं को अभी से तैयार रहने की जरूरत है। सांसद कपिल पाटिल ने कहा कि अगले कुछ ही वर्षों में भिवंडी लोकसभा क्षेत्र में सुजलाम सुफलाम होगा।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री जगन्नाथ पाटिल, प्रदेश महासचिव व विधायक नरेंद्र पवार, नगरसेवक संतोष शेट्टी, रोहिणी भोईर, आर.सी. पाटिल, वसंत पाटिल, शांताराम भोईर, गुरुनाथ लसणे, जगदीश पाटिल, छत्रपति पाटिल, दत्तात्रेय पाटोले, यशवंत सोरे, निलेश चौधरी, मोहन अंधेरे, सुमित पाटिल, नितिन बजागे, हर्षल पाटिल, हनुमान चौधरी, संजय गायकवाड सहित भारी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता मौजूद थे।


Check Also

जनता दल यूनाइटेड ने कृषि बिल का समर्थन किया: बीजेपी हुई गदगद

किसानों से जुड़े दो बिल के खिलाफ विपक्ष का प्रदर्शन जारी है. इस मुद्दे पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *