Home >> क्राइम >> फॉरेस्ट रेंजर ने फेसबुक से की दोस्ती, शादीशुदा से करता रहा रेप

फॉरेस्ट रेंजर ने फेसबुक से की दोस्ती, शादीशुदा से करता रहा रेप


गुड़गांव,(एजेंसी)17 जून। राजस्थान वन विभाग के एक फॉरेस्ट रेंजर को एक शादीशुदा महिला से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। रेंजर पर रेप का वीडियो बनाकर पीड़िता को ब्लैकमेल करने का भी आरोप है। आरोपी और पीड़िता एक-दूसरे से फेसबुक के जरिये मिले थे।

rape8_061715092523

symbolic Image

खबरों के मुताबिक, गुड़गांव की रहने वाली 30 साल की पीड़िता की करीब 6 महीने पहले शादी हो चुकी है। वह फेसबुक के जरिये पिछले साल सितंबर में आरोपी फॉरेस्ट रेंजर से मिली थी। उसने अपनी शिकायत में घटना का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप भी लगाया है।

27 साल का आरोपी भी शादीशुदा है और उसका एक बेटा भी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी फॉरेस्ट रेंजर पर मामला दर्ज कर उसे जयपुर से गिरफ्तार कर लिया गया। कोर्ट में पेशी के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पहले जंगल घुमाया, फिर होटल में किया रेप!
शिकायत के मुताबिक, पीड़िता पिछले साल सितंबर में फेसबुक के जरिये आरोपी से मिली थी। दोस्ती बढ़ी तो आरोपी ने उसे जयपुर बुलाया। जब पीड़िता वहां पहुंची तो रेंजर ने उसे जंगल घुमाया और बाद में होटल रूम में कथित रूप से उससे रेप किया. आरोप है कि इस वारदात को उसने अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड भी कर लिया।

इसके बाद आरोपी पीड़िता से मिलने के लिए अकसर गुड़गांव आने लगा। वे होटलों में मिलते थे और आरोपी उसे कथित रूप से शारीरिक रिश्तों के लिए मजबूर करता रहा। यहां तक कि उसने पीड़िता का फर्जी आईकार्ड भी बनवाया और उसे अपनी पत्नी बताकर आसानी से होटल में ठहरता रहा।

20 दिन पहले जब महिला ने उससे बातचीत बंद कर दी तो आरोपी ने कथित वीडियो व्हॉट्सएप पर पीड़िता के पति और पिता को भेज दी।


Check Also

दिल्ली में हिंसा फैलाने की साजिश रचने के लिए बर्खास्त आप पार्षद ताहिर हुसैन और 5 लोगो ने 1.61 करोड़ रुपये लिए: दिल्ली पुलिस

पूर्व कांग्रेस पार्षद इशरत जहां, एक्टिविस्ट खालिद सैफी, बर्खास्त आम आदमी पार्टी पार्षद ताहिर हुसैन, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *