Home >> राज्य >> दिल्ली >> केजरीवाल ने आप नेता की पत्नी का फेसबुक अकाउंट बंद कराया?

केजरीवाल ने आप नेता की पत्नी का फेसबुक अकाउंट बंद कराया?


नई दिल्ली,(एजेंसी)17 जून। पत्नी के साथ हिंसा करने का आरोप झेल रहे दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती का विवाद अभी खत्म भी नहीं हुआ है कि आम आदमी पार्टी के ही एक और अहम सदस्य अंकित लाल का पारिवारिक विवाद सामने आया है। अंकित लाल की पत्नी ने कन्यादान करने वाले केजरीवाल पर परिवार ‘तबाह’ करने का आरोप लगाया है।

पार्टी के सोशल मीडिया प्रमुख अंकित लाल की पत्नि प्रेरणा प्रसाद ने अपने पति पर फेसबुक अकाउंट हैक करने का इल्जाम लगाया है। बड़ी बात है ये है कि प्रेरणा ने पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ऐसी स्थिति के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

prerna 2

प्रेरणा और अंकित अन्ना आंदोलन के वक्त से ही अरविंद के साथ जुड़े रहे हैं और तीन साल पहले हुई दोनों की शादी में केजरीवाल ने कन्यादान भी किया था। राजस्थान के दौरे पर गई प्रेरणा ने फेसबुक पर लिखा है कि केजरीवाल ने अपने करियर के लिए उस जैसे कई युवाओं का का भविष्य बर्बाद कर दिया।

prerna 3

प्रेरणा ने परोक्ष रूप से अपने पति अंकित लाल पर खुद को नजरअंदाज करने का आरोप भी लगाया है और इसके लिए केजरीवाल को जिम्मेदार माना है। पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच तूफान मचा देने वाले इन बातों को प्रेरणा ने शादी की एक तस्वीर के साथ फेसबुक पर शेयर किया है। वहीं अंकित लाल का कहना है कि उनकी पत्नी ‘अवसाद’ में है और केजरीवाल पर उसके आरोप बेबुनियाद हैं।

prerna 4

पति पर नजरअंदाज करने और केजरीवाल पर भविष्य बर्बाद करने के आरोप के अलावा फेसबुक पर प्रेरणा ने एक तस्वीर डाली है जिसमें उनकी आंख सूजी हुई है। इस तस्वीर से सोशल मीडिया में चर्चा का बाजार गर्म हो गया कि अंकित ने अपनी पत्नी को चोट पहुंचाई?

ankit lal 1

लेकिन अंकित लाल ने फेसबुक पर लिखा है कि वो अपनी पत्नी से 600 किलोमीटर दूर हैं और उनकी पत्नी की आंख पर कीड़े ने काट लिया था। अंकित ने बताया है कि वो राजस्थान पहुंच रहे हैं और ये उनका घरेलू मामला है। प्रेरणा से बात करने की कोशिश नाकाम रही।

प्रेरणा मीडिया प्रोफेशनल है और लगातार आम आदमी पार्टी में सक्रिय रही है। नजदीकी सूत्रों के मुताबिक अंकित लाल से उनकी जान पहचान आंदोलन के दौरान ही हुई और 2012 में दोनों ने शादी कर ली।


Check Also

केंद्र सरकार के तीनों विधेयक किसानों को बड़ी कंपनियों के हाथों शोषण के लिए छोड़ देंगे: CM केजरीवाल

मोदी सरकार द्वारा लाए गए किसानों से जुड़े विधेयकों का जमकर विरोध हो रहा है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *