Saturday , 26 September 2020
Home >> Politics >> वाह रे सियासत, मुस्लिम योग प्रशिक्षक से योग सीखेंगे अमित शाह

वाह रे सियासत, मुस्लिम योग प्रशिक्षक से योग सीखेंगे अमित शाह


पटना,(एजेंसी)17 जून। योग को लेकर मोदी सरकार और विरोधियों के बीच की जंग जारी है। 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस से पहले योग को लेकर हो रही सियासत को कम करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने नया दांव खेला है। अमित शाह 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर पटना में मुस्लिम योग प्रशिक्षक तमन्ना और अशोक सरकार से योग सीखेंगे। 21 जून को अमित शाह पटना के मोइनुलहक स्टेडियम में योग करेंगे।

download

इस दौरान शाह का मार्गदर्शन मुस्लिम योग प्रशिक्षक तमन्ना और अशोक सरकार करेंगे। इस दौरान शाह के साथ केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, राधामोहन सिंह, रामकृपाल यादव, राजीव प्रताप रूड़ी सहित भाजपा के कई नेताओं के भी रहने की संभावना है।उन्होंने बताया कि तमन्ना और अजीत बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के रहने वाले हैं।

उल्लेखनीय है कि अमित शाह के पटना में योग करने को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा पर निशाना साधा और कहा है कि भाजपा योग के नाम पर ‘ड्रामा’ कर रही है। उन्होंने शाह पर तंज कसते हुए कहा कि योग घर में करने की चीज है। इसके बाद केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने नीतीश को ‘प्रणायाम’ करने की सलाह देते हुए कहा था कि इससे नीतीश का मन शांत होगा।


Check Also

BSP की अध्यक्ष मायावती ने विपक्षी नेताओं के व्यवहार पर जताई नाराजगी, कहा- संसद में उनका बर्ताव लोकतंत्र को शर्मसार करने वाला

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की अध्यक्ष मायावती …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *