Wednesday , 23 September 2020
Home >> Politics >> भुजबल पर उद्धव ठाकरे का निशाना, ‘सब्जी बेचने वाले नेता ने कमाए करोड़ों’

भुजबल पर उद्धव ठाकरे का निशाना, ‘सब्जी बेचने वाले नेता ने कमाए करोड़ों’


महाराष्ट्र,(एजेंसी)18 जून। शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में एनसीपी नेता छगन भुजबल पर निशाना साधा है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने लिखा, ‘अगर सब्जी बेचने वाले नेता करोड़ों की संपत्ति बना रहा है तो महाराष्ट्र के किसान दाने दाने के लिए मोहताज क्यों हैं।’

chhgan-bhujbal-s_650_061815080058

छगन भुजबल (फाइल फोटो)

संपादकीय में लिखा गया कि सरकार को सत्ता में आते ही किसानों की भलाई के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए थे। महाराष्ट्र की बीजेपी सरकार को घेरते हुए उद्धव ने कहा, ‘सत्ता मिलते ही सरकार को ऐसे मामलों में कार्रवाई करनी चाहिए थी, लेकिन ऐसा अब तक संभव नहीं हो पाया है।’

‘आलू-प्याज बेचकर हुए अमीर’
उद्धव ठाकरे ने कहा कि आलू, प्याज सब्जी बेचकर अगर इतना जबरदस्त अमीर हुआ जा सकता है तो महाराष्ट्र में इन सब्जियों का उत्पादन करने वाले किसान अनाज के दाने दाने के लिए मोहताज होकर इधर उधर क्यों घूमते हैं।’ याद रहे कि महाराष्ट्र में सब्जी बेचा करते थे।

‘मंडल का कमंडल हिलाकर की घुसपैठ’
उद्धव ने कहा, ‘ऐसे मामलों को कोर्ट तक ले जाने की जरूरत ही नहीं थी। सत्ता में आई बीजेपी सरकार को तत्काल जांच के आदेश देने चाहिए थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और कोर्ट को हस्तक्षेप करना पड़ा।’ उद्धव ने कहा कि शिवसेना में ऐसे धंधों के लिए जगह न होने की वजह से भुजबल ने ‘मंडल का कमंडल’ हिलाते हुए पवार के तंबू में घुसपैठ की।

भुजबल पर ACB का शिकंजा
याद रहे कि छगन के कई ठिकानों पर ACB बीते कई दिनों से छापेमारी कर रही है। छापों में भुजबल की करोड़ों की संपत्ति का भी खुलासा हुआ है।


Check Also

दुखद: झारखंड में 4,915 पुलिस कर्मी कोरोना की चपेट में आए

देश में कोरोना के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है। फ्रंटलाइन में खड़े लोगों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *