Saturday , 19 September 2020
Home >> क्राइम >> दिल्ली में 15 साल की एक लड़की ने 2 साल की बच्ची का मर्डर किया

दिल्ली में 15 साल की एक लड़की ने 2 साल की बच्ची का मर्डर किया


नई दिल्ली,(एजेंसी)18 जून। दिल्ली के कल्याणपुरी में 15 साल की एक लड़की ने 2 साल की बच्ची का मर्डर कर दिया। लड़की को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान लड़की ने बताया है कि मारी गई लड़की की मां ने उसका अपमान किया था और इसी का बदला लेने के लिए उसने यह कदम उठाया।

crime_1434598198

यह है मामला
मर्डर का यह मामला 10 जून का है। 11वीं क्लास में पढ़ने वाली लड़की ने अपने पड़ोस में रहने वाली 2 साल की बच्ची को तरबूज खिलाने का लालच देकर उसे अपने पास बुलाया और फिर गला घोंट कर उसका मर्डर कर दिया। मर्डर के बाद लड़की ने लाश को अपने स्कूल बैग में पैक कर उसे ठिकाने लगा दिया। जिस दौरान लड़की अपने स्कूल बैग में बच्ची की लाश लेकर जा रही थी उस समय पड़ोस के लोग लापता बच्ची को खोज रहे थे। लड़की ने बच्ची की लाश को स्कूल बैग में रखा और फिर ऑटो हायर कर उसे एक नहर में फेंक दिया।

घर आकर स्टडी करने लगी
पुलिस के अनुसार, बच्ची की लाश को नहर में फेंकने के बाद लड़की घर वापस आई और उसने नहाया। इसके बाद वह स्टडी करने लगी। पुलिस को इस लड़की के पर शक इसलिए हुआ क्योंकि आखिरी बार बच्ची को उसके साथ ही देखा गया था। इस लड़की ने अपने 10 साल के भाई को उस जगह पर भेजा था जहां उसने लाश फेंकी थी। लड़की के मुताबिक मारी गई बच्ची की मां ने कुछ समय पहले उसे सबके सामने डांटा था, इससे वह बेहद गुस्से में थी। पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया है और अब उसके खिलाफ चार्जशीट दायर करने की तैयारी कर रही है।


Check Also

मेरठ में महिला के साथ कार में हुआ गैंगरेप, दो आरोपी हुए गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. सीतापुर और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *