Wednesday , 23 September 2020
Home >> Politics >> PM मोदी के भाई ने की स्मृति ईरानी की डिग्रियों की जांच की मांग

PM मोदी के भाई ने की स्मृति ईरानी की डिग्रियों की जांच की मांग


गाजियाबाद/नई दिल्ली,(एजेंसी)18 जून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई और आल इंडिया रिटेल एसोशिएशन के उपाध्यक्ष प्रहलाद मोदी ने बुधवार को कहा कि जिस प्रकार आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली सरकार के पूर्व कानून मंत्री जितेन्द्र सिंह तोमर की डिग्रियों की जांच की जा रही है उसी प्रकार केंद्रीय मंत्री व शिक्षा मंत्री स्मृति ईरानी की डिग्रियों की भी जांच होनी चाहिए।

smriti z irani

निजी यात्रा में यहां पहुंचे प्रहलाद मोदी ने यह पूछे जाने पर कि क्या स्मृति ईरानी की डिग्रियों की भी जांच की जानी चाहिये, यह बात कही। आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज द्वारा की गई मदद के जबाव में उन्होंने कहा कि यह मानवता के आधार पर किया गया है, इस मुद्दे को तूल नहीं दिया जाना चाहिए।

विदेश में जमा कालाधन के मुद्दे पर प्रहलाद मोदी ने कहा कि केद्र सरकार द्वारा सभी संभव प्रयास किये जा रहे हैं और जितना धन विदेश में जमा है उससे कहीं ज्यादा तो कालाधन अपने देश में है।

प्रहलाद मोदी ने राशन डीलरों की पैरोकारी करते हुए कहा कि जिस प्रकार राशन की दुकानों पर खाद्य सामग्री का वितरण किया जाता है उसी प्रकार राशन डीलरों के यहां से एलपीजी सिलेंडरों की भी आपूर्ति होनी चाहिए जिससे राशन डीलरों की आमदनी बढ़ सके और भ्रष्टाचार को रोका जा सके।

इससे अलग और भी कई सवाल किये गए जिनके जवाब में उन्होंने कहा कि राज्यसभा में सरकार का बहुमत कम है जिसके चलते कई मुद्दों पर कार्य करने में समय लगेगा।


Check Also

झाड़ू का इस्तेमाल और खुले में कूड़े को रखना कोरोना संक्रमण को बढ़ाने के लिए काफी मददगार होता है: AIIMS

कोरोना संक्रमण के फैलाव के तरीकों को लेकर नए-नए तथ्य सामने आ रहे हैं। एम्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *