Saturday , 19 September 2020
Home >> Sports >> LIVE: बांग्लादेश की अच्छी शुरुआत के बाद बारिश से मैच बाधित

LIVE: बांग्लादेश की अच्छी शुरुआत के बाद बारिश से मैच बाधित


ढाका,(एजेंसी)18 जून। भारत-बांग्लादेश के बीच मीरपुर में आज खेले जा रहे पहले वन-डे मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीता है और पहले बल्लेबाजी चुनी है। समाचार लिखे जाने तक बांग्लादेश ने 15.4 ओवर में एक विकेट खोकर119 रन बना लिए हैं। फिलहाल बारिश की वजह से मैच रोक दिया गया है।

18_06_2015-rain2

भारत के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश के ओपनर्स ने टीम को काफी अच्छी शुरुआत दी। पहले विकेट के लिए सौम्य सरकार और तमीम इकबाल के बीच 102 रन की साझेदारी हुई। सौम्या सरकार ने अपना अर्धशतक पूरा करते हुए 40 गेंदों में 54 रन की पारी खेली। हालांकि वो अपनी पारी और आगे नहीं बढ़ा पाए और रन आउट हो गए।
भारतीय वनडे टीम की कमान महेंद्र सिंह धौनी के हाथों में है और 8 अन्य खिलाड़ी भी बांग्लादेश जाकर टीम इंडिया से जुड़ चुके हैं। टेस्ट में बारिश ने तो पूरा मजा किरकिरा कर दिया, अब फैंस उम्मीद कर रहे होंगे कि 50 ओवर के इस प्रारूप में टीम इंडिया धौनी की अगुआइ में जीत दर्ज करके ही लौटे।

धौनी के अलावा स्टुअर्ट बिन्नी, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, सुरेश रैना, मोहित शर्मा, धवल कुलकर्णी और अंबाती रायुडू वनडे में मेजबान बांग्लादेश का सामना करने के लिए भारतीय टीम से जुड़ गए हैं। रविवार को खत्म हुए बारिश से प्रभावित एकमात्र टेस्ट में बांग्लादेश को फॉलोऑन के लिए मजबूर करके मनोवैज्ञानिक बढ़त हासिल करने वाले भारत को अब वनडे में भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है, जबकि टेस्ट टीम का हिस्सा रहे कुछ खिलाड़ी स्वदेश लौट चुके हैं।


Check Also

बड़ी खबर: युवराज सिंह ने पंजाब क्रिकेट संघ के अनुरोध पर संन्यास से वापसी करने का फैसला किया

वर्ल्ड कप विजेता पूर्व भारतीय हरफनमौला क्रिकेटर युवराज सिंह ने पंजाब क्रिकेट संघ (PCA) के अनुरोध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *