Home >> Exclusive News >> पूर्व बसपा सांसद के चालक को गनर ने मारी गोली, मौत

पूर्व बसपा सांसद के चालक को गनर ने मारी गोली, मौत


लखनऊ,(एजेंसी)19 जून। देवरिया में पूर्व बसपा सांसद गोरख प्रसाद जायसवाल के प्राइवेट गनर ने उनके चालक यासीन मोहम्मद (35) को आज रात लगभग 9 बजे गोली मार दी। मौके पर ही चालक की मौत हो गयी। गनर ने जिस राइफल से यासीन पर गोली चलायी वह पूर्व सांसद की है। घटना देवरिया जिले के बरहज स्थित पूर्व सांसद के आवास पर हुई। भागते समय पुलिस ने गनर गौतम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। वह गोरखपुर के गगहा का रहने वाला है।

18_06_2015-murder_w

पूर्व सांसद आज शाम को बरहज क्षेत्र के करायल शुक्ल गांव में एक कार्यक्रम में गए थे। वहां से लौटने के बाद उन्होंने गनर को घर में जाकर भोजन करने को कहा। काफी देर तक जब वह नहीं गया तो पूर्व सांसद ने आवाज लगायी, जिस पर वह बड़बड़ाने लगा। बताते हैं वह शराब के नशे में धुत था। पूर्व सांसद के कहने पर चालक यासीन उसे बुलाने गया, लेकिन उसने भोजन करने से मना कर दिया। दोनों के बीच बहस होने लगी। इसी दौरान गनर ने पूर्व सांसद की निजी राइफल से यासीन को गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। उसने हवा में भी एक गोली चलायी और भागने लगा।

वह बरहज बाजार में मुख्य सड़क पर पहुंचा ही था कि गश्त पर निकली पुलिस ने लोगों के शोर मचाने पर उसे पकड़ लिया। उसे बरहज थाने में ले जाया गया है, जहां पुलिस के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि पूर्व सांसद गोरख प्रसाद जायसवाल राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन (एनआरएचएम) योजना में घोटाले के आरोपी पूर्व बसपा विधायक राम प्रसाद जायसवाल के पिता हैं।


Check Also

कोरोना गाइडलाइंस के साथ भोले की नगरी काशी में संकट मोचन हनुमान मंदिर के कपाट खुले

कोरोना वायरस की महामारी ने न सिर्फ रेल, बस और हवाई जहाज पर ब्रेक लगाया, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *