Home >> Breaking News >> केजरीवाल के विज्ञापन पर हंगामा, विरोधियों ने बताया- महिला विरोधी

केजरीवाल के विज्ञापन पर हंगामा, विरोधियों ने बताया- महिला विरोधी


नई दिल्ली,(एजेंसी)20 जून। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ‘महिमा’ का गुणगान करते विज्ञापन पर विरोधियों ने निशाना साधना शुरू कर दिया है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष बरखा सिंह ने कहा, ‘विज्ञापन महिला विरोधी है, महिला को नौकरानी की तरह दिखाया गया है।’ ‘आप’ नेता आशुतोष ने कहा कि विज्ञापन में कुछ गलत नहीं है, बीजेपी को उनकी हर बात पर मिर्ची लगती है।

बरखा सिंह ने कहा, ‘ये सरकार के फंड का दुरुपयोग है। एेड में महिलाओं को गलत तरीके से पेश किया गया है।’ याद रहे कि दिल्ली सरकार का हाल ही में एक विज्ञापन टीवी चैनलों पर चल रहा है। विज्ञापन में केजरीवाल की तारीफ करते हुए एक महिला और उसके पति को दिखाया गया है। विज्ञापन में महिला सब्जी काटते, खाना बनाते हुए दिख रही है।

BJP ने साधा निशाना
बीजेपी के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि टीवी में केजरीवाल का विज्ञापन जनता के रुपयों का दुरुपयोग है। राव ने कहा, ‘दिल्ली सरकार पर एमसीडी कर्मचारियों को देने के लिए रुपये नहीं हैं, लेकिन विज्ञापन के लिए हैं।’ राव ने कहा कि दिल्ली सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवहेलना की है।

barkha-singh-s_650_062015111309

आशुतोष बोले- बीजेपी को हर बार पर लगती है मिर्ची
आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने कहा, ‘हमारी पार्टी आज कुछ भी करती है, बीजेपी को मिर्ची लगती है। बीजेपी को ये बर्दाश्त नहीं है कि आम आदमी पार्टी कुछ भी करें। विज्ञापन में कुछ भी गलत नहीं है।’

There is nothing wrong with Advertisement (Delhi Govt Ad), we have fully complied with SC orders: Ashutosh, AAP pic.twitter.com/UuMgkVhY YJ

— ANI (@ANI_news) June 20, 2015


Check Also

कोरोना संकट : दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को मैक्स अस्पताल में प्लाज्मा थेरेपी दी गई

कोरोना से पीड़ित दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *