Wednesday , 23 September 2020
Home >> क्राइम >> असम: आतंकवादियों ने पत्रकार को मारी गोली

असम: आतंकवादियों ने पत्रकार को मारी गोली


गुवाहाटी,(एजेंसी)20 जून। असम के उदालगुड़ी जिले में एक दैनिक अखबार के लिए काम कर रहे पत्रकार को आतंकवादियों के एक समूह ने गोली मार दी। 35 वर्षीय प्रशांत कुमार का कुछ हथियारबंद लोगों ने जिले के खैराबाड़ी इलाके से गुरुवार की शाम अपहरण कर, उन्हें गोली मार दी। पुलिस ने शुक्रवार को मामले की जानकारी दी।

terrorist_650_425+story_650_062015121603

Symbolic image

खतरे से बाहर है पत्रकार की हालत
पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों की पहचान नेशनल डेमोक्रेटिक फ्रंट के शांति वार्ता विरोधी धड़े के सदस्यों के रूप में हुई है। पीड़ित पत्रकार ‘असमिया प्रतिदिन’ नाम के समाचार पत्र के साथ काम करता है। गोली प्रशांत के कंधे में लगी थी, हालांकि अब उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

गांव वालों ने की मदद
पुलिस ने कहा, “आतंकवादियों ने निश्चित ही उन्हें मृत समझ लिया होगा और उन्हें छोड़कर भाग गए होंगे। कुछ गांव वालों ने बाद में उन्हें देखा और स्थानीय अस्पताल ले गए। उन्हें बेहतर उपचार के लिए गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में स्थानांतरित कराया गया है।”

सख्त कार्रवाई की मांग
इसी बीच, जर्नलिस्ट एक्शन कमेटी और जर्नलिस्ट फोरम असम ने घटना को हिलाकर रख देने वाला करार देते हुए साजिशकर्ताओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई से भी हमलावरों के खिलाफ कठोर कदम उठाने के लिए कहा।


Check Also

हरियाणा में कोरोना मरीजो की संख्या 113075 पहुची अब तक 1177 लोगो की हो चुकी मौत

हरियाणा में 24 घंटे में 1818 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। जबकि 2187 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *