Home >> In The News >> जेटली की मर्जी के बिना BCCI में पत्ता भी नहीं हिलता: ललित मोदी

जेटली की मर्जी के बिना BCCI में पत्ता भी नहीं हिलता: ललित मोदी


नई दिल्ली,(एजेंसी)22 जून। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर सीधा हमला बोला है। ललित मोदी ने रविवार को ट्विटर पर लिखा है कि जेटली की मर्जी के बिना बीसीसीआई और आईपीएल में एक पत्ता भी नहीं हिलता था।

गौरतलब है कि ललित मोदी का यह बयान ऐसे समय आया है जब पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद ने अपनी ही पार्टी के वित्त मंत्री पर जुबानी हमला बोला है। कीर्ति आजाद ने अरुण जेटली पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब आईपीएल घोटाला हो रहा था, तो इसकी गवर्निंग काउंसिल में शामिल अरुण जेटली क्या कर रहे थे?

दिलचस्प यह है कि अरुण जेटली इस वक्त वाश‍िंगटन दौरे पर हैं और बीते दिनों उन्होंने एक बयान में कहा कि ल‍लित मोदी और वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत के बीच 11 करोड़ रुपये का लेनदेन व्यवसायिक था।

lalit-modi_650_062215102037

ललित मोदी की फाइल फोटो

एक के बाद एक ट्वीट में ललित मोदी ने लिखा है कि जेटली का दशकों तक बीसीसीआई पर पूरा कंट्रोल था. यही नहीं, मीडिया और कोर्ट की ओर से दोषी बताए जाने के बावजूद अरुण जेटली अपने दोस्त और बोर्ड से पूर्व अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन का साथ देते थे।

बता दें कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से मदद पाने के मामले में ललित मोदी पहले ही चर्चा का केंद्र रह चुके हैं, जबकि आईपीएल सीजन-2 के दौरान मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ललित मोदी पर शि‍कंजा कसने की तैयारी में है। ललित मोदी ने अपने दिए इंटरव्यू में ईडी को सीधे तौर पर किसी भी मामले में उन्हें दोषी ठहराए जाने को लेकर चुनौती दी थी।


Check Also

आइये जाने भगवान विश्वकर्मा की पूजनविधि और मंत्र…

भगवान विश्वकर्मा यानि इस ब्रह्मांड के रचयिता। आज हम जो कुछ भी देखते हैं वो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *