Home >> Exclusive News >> लखनऊ: कैश वैन पर हमला, बदमाशों ने तीन गार्ड को गोली मारकर 20 लाख लूटे

लखनऊ: कैश वैन पर हमला, बदमाशों ने तीन गार्ड को गोली मारकर 20 लाख लूटे


लखनऊ,(एजेंसी)23 जून। लखनऊ में एक बार फिर बदमाशों ने दिनदहाड़े एक कंपनी की कैश वैन पर धावा बोला है। बदमाश अंधाधुंध फायरिंग करते हुए वैन में रखा तकरीबन 20 लाख रुपया लूटकर फरार हुए हैं।

इस दौरान वैन में सवार तीनों गार्ड के विरोध करने पर बदमाशों ने उन्हें भी गोलियों से छलनी कर दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल तीनों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना के बाद खुद आईजी, एसएसपी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए हैं।

lucknow-325_062215113010

Symbolic Image

दिनदहाड़े हुई लूट की ये वारदात थाना सरोजनी नगर के शहीद पथ पुल के नीचे की है। दोपहर तकरीबन 3 बजे के करीब चेकमेट कंपनी की कैश वैन कंपनी का 20 लाख रुपया लेकर यहां से गुजर रही थी। इसी दौरान बाइक से पहुंचे तीन बदमाशों ने दोनों तरफ से पहले वैन को घेर लिया और वैन में कैश की सिक्योरिटी में तैनात तीन गार्ड को अंधाधुंध गोली मारकर घायल कर दिया।

इस दौरान तीनों बदमाश वैन में रखा 20 लाख रुपया लूटकर बाइक से फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि बदमाश तीन की संख्या में यहां पर बाइक से पहुंचे थे और काफी समय से घात लगाए हुए वैन के आने का इंतजार कर रहे थे जैसे ही वैन यहां पर पहुंची है, ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर पहले गार्ड को घायल किया और बाद में 20 लाख रुपया लूटकर फरार हो गए।


Check Also

बड़ी खबर: फिल्म निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर ने CM योगी जी से उनके सरकारी आवास पर भेंट की

उत्तर प्रदेश में देश की सबसे बड़ी तथा खूबसूरत फिल्म सिटी बनाने की घोषणा करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *