Home >> Breaking News >> मुंबई में लगातार बारिश से हाल बेहाल, शाम 5:30 बजे हाईटाइड!

मुंबई में लगातार बारिश से हाल बेहाल, शाम 5:30 बजे हाईटाइड!


मुंबई,(एजेंसी)23 जून। लगातार बारिश ने देश की आर्थ‍िक राजधानी मुंबई की कमर तोड़ दी है। सड़कों से लेकर घरों में पानी जमा हो गया है, जिससे जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। बारिश का असफर ट्रैफिक से लेकर विमानों की आवाजाही पर भी पड़ा है, वहीं शाम साढ़े पांच बजे हाईटाइड की आशंका जाहिर की गई है।

rain_mumbai_650_062315120720

symbolic image

मंगलवार सुबह से ही महानगर के दादर, बांद्रा समेत कई इलाकों में रुक रुककर तेज बारिश हो रही है। इस कारण मिलान सबवे, हिंदमाता, सायन, जोगेश्वरी में सड़कों पर जलभराव हो गया है। जलभराव की वजह से दफ्तर जाने वाले लोगों को खासी दिक्कत हो रही है।

विमान सेवा और लोकल ट्रेन पर असर
तेज बारिश की वजह से मुंबई एयरपोर्ट पर सभी उड़ानें 30 मिनट की देरी से चल रही हैं। बारिश के कारण विजिबिलिटी कम हो गई, जिस वजह से कई फ्लाइट्स को लैंडिंग की इजाजत भी नहीं दी गई। इस बीच मौसम विभाग ने शाम 5:30 बजे हाई टाइड की चेतावनी दी है। इसके अलावा मुंबई की लाइफलाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन की तीनों लाइनों पर भी बारिश का असर पड़ा है। लोकल ट्रेनें 15-20 मिनट देरी से चल रही हैं।

बारिश के शुरुआती दौर में ही बीएमसी के दावों की पोल खुल गई है। जगह-जगह जलभराव के चलते स्कूल-कॉलेजों को बंद करना पड़ रहा है।


Check Also

दुखद: कर्ज से परेशान एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने सामूहिक खुदकुशी की

राजस्थान की राजधानी जयपुर से सनसनीखेज खबर मिली है. एक ही परिवार के 4 सदस्यों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *