Thursday , 24 September 2020
Home >> Exclusive News >> अब विधायक की भैंस की तलाश में जुटी उत्तर प्रदेश की पुलिस

अब विधायक की भैंस की तलाश में जुटी उत्तर प्रदेश की पुलिस


लखनऊ,(एजेंसी)23 जून। उत्तर प्रदेश की पुलिस सूबे में भले ही अपराधी पर शिकंजा कसने में उतनी सक्रिय नहीं होती, लेकिन जब मामला मंत्री तथा विधायक की भैंस चोरी का होता है, तब पुलिस अतिरिक्त सजग हो जाती है। सिर्फ मंत्री या विधायक ही नहीं, उत्तर प्रदेश पुलिस तो अफसरों का कुत्ता तक ढूंढने में अपनी सारी ताकत झोंक देती है।

23_06_2015-23-06-up-8

बरेली के आवला से समाजवादी पार्टी के विधायक धर्मपाल सिंह के फार्म हाउस से कल रात में चोर नौ भैंस खोलकर ले गये। इन चोरों ने फार्म हाउस पर तैनात नौकर को बंधक बनाकर अपने काम को बखूबी अंजाम दिया। किसी तरह से छूटने के बाद नौकर ने विधायक के घर पर मामले की जानकारी दी। विधायक का मामला होने के कारण बरेली पुलिस रात से ही लुटेरों की तलाश में लग गई। आज दिन में दो-तीन थाना की फोर्स को भी इस प्रकरण से अवगत करा दिया गया। बरेली के पास के जिलों में भी भैंस चोरी के बारे में वायरलैस से संदेश प्रसारित कर दिया गया।

गौरतलब है कि इससे पहले रामपुर से प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां की भैस चोरी के मामले में प्रदेश के गृह विभाग ने काफी गंभीरता से लिया था। आजम की भैंस चोरी के मामले में तो अपराधी अभी तक पकड़े जा रहे हैं, जबकि उनकी भैंस घटना के दूसरे दिन ही मिल गई थीं।


Check Also

नोएडा उत्तर भारत का सबसे बड़ा लॉजिस्टिक हब बनेगा: CM योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा में उत्तर भारत का सबसे बड़ा लॉजिस्टिक हब बनाने का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *