Home >> Breaking News >> TRS प्रमुख ने सोनिया से की मुलाकात

TRS प्रमुख ने सोनिया से की मुलाकात


TRS
नई दिल्ली,एजेंसी-24 फरवरी। कांग्रेस के साथ संभावित विलय या गठजोड़ की अटकलों के बीच टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की, लेकिन कहा कि इस बैठक के दौरान राजनीतिक विषयों पर चर्चा नहीं हुई।
राव ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष से तेलंगाना पर निर्णय के लिए उनका धन्यवाद करने के लिए मुलाकात की। सोनिया से मुलाकात के बाद राव ने कहा, इस बैठक में राजनीति पर चर्चा नहीं हुई। हालांकि उन्होंने कहा कि कांग्रेस महासचिव और आंध्र प्रदेश मामलों के प्रभारी दिग्विजय सिंह उनसे संपर्क में रहेंगे।

शुक्रवार को तेलंगाना क्षेत्र के कांग्रेस नेताओं के एक शिष्टमंडल ने सोनिया गांधी से मुलाकात की थी और इसके बाद केंद्रीय मंत्री एस सत्यनारायण ने कहा था कि कांग्रेस उम्मीद करती है कि टीआरएस उसमें शामिल हो।

टीआरएस के कांग्रेस में विलय की संभावनाओं के बारे में प्रश्नों के जवाब में सत्यनारायण ने कहा था, हम चाहते हैं कि टीआरएस हमारे साथ शामिल हो जाए। राव कहते रहे हैं कि अगर तेलंगाना का गठन होता है, तब वह सोनिया गांधी के साथ काम करेंगे। अब विधेयक पारित हो गया है और अब अलग इकाई बने रहने की कोई जरूरत नहीं है।


Check Also

26 दिन बाद कोरोना की रफ्तार में लगी ब्रेक, लेकिन मौत का तांडव जारी…

कोरोना की दूसरी लहर में रोजाना सामने आने वाले नए मामलों में बीत कुछ दिनों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *