Home >> Breaking News >> Sonia ने अखिलेश सरकार को जमकर कोसा

Sonia ने अखिलेश सरकार को जमकर कोसा


Sonia

रायबरेली,एजेंसी-25 फरवरी । कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन मंगलवार को उन्होंने कई गांवों का दौरा किया। यहां पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने क्षेत्र में विकास न होने के लिए राज्य सरकार को जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि आखिर केंद्र करोड़ों रुपये यहां के विकास के लिए भेज रहा है, लेकिन विकास के नाम पर कुछ नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि आखिर यह पैसा जा कहां रहा है।

सोनिया गांधी ने प्रदेश के मुखिया को क्षेत्र की बदहाली के लिए जिम्मेदार ठहराया। सोनिया ने आज अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर कई गांवों का निरीक्षण किया। वह कई गांववालों से भी मिलीं और वहां की बदहाली पर नाराजगी जताई। कई जगहों पर उन्हें सड़कें टूटी हुई मिलीं तो कई जगहों पर बदहाली का आलम चरम पर था। इससे गुस्साई सोनिया ने मीडिया से बातचीत के दौरान राज्य सरकार को जमकर लताड़ लगाई।
गौरतलब है कि आम चुनावों में अब बेहद कम समय बचा है। दूसरी और चुनाव पूर्व सर्वे में कांग्रेस की गिरती हालत से पार्टी परेशान है और अपने को उभारने का कोई मौका खोना नहीं चाहती है। लिहाजा पार्टी अध्यक्ष के साथ उपाध्यक्ष भी मिशन 2014 में जुट गए हैं। इसके मद्देनजर मंगलवार को पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी असम के दौरे पर हैं।


Check Also

PM मोदी श्रील भक्तिवेदांत स्वामी प्रभुपाद जी की 125वीं जयंती पर एक खास स्मारक सिक्का करेंगे जारी…

 पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को श्रील भक्तिवेदांत स्वामी प्रभुपाद जी की 125 वीं जयंती के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *