Home >> Breaking News >> चुनाव के समय ही जागती है कॉंग्रेस – Modi

चुनाव के समय ही जागती है कॉंग्रेस – Modi


modi
मुजफ्फरपुर,एजेंसी-3 मार्च। बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की मुजफ्फरपुर रैली में भी उम्मीद के मुताबिक काफी संख्या में लोग पहुंचे। मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए पटना रैली में हुए आतंकी हमले के दौरान बिहार की जनता के हौसले की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने जिस धैर्य का परिचय दिया उसका उदाहरण नहीं मिल सकता।
मोदी ने बिहार की धरती को कर्म भूमि बनाने वाले जार्ज फर्नाडिस को याद करते हुए कहा कि भगवान करे कि वे जल्द स्वास्थ होकर आएं और देश को अपने अनुभव से लाभान्वित करें। गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर से ही जार्ज कई बार सांसद रहे हैं। उन्होंने कहा कि राजग का तेजी से विस्तार हो रहा है। पासवान का गठबंधन में स्वागत करते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस और अन्य दल चौंक गए हैं कि किस तेजी से हम आगे बढ़ रहे हैं।
कांग्रेस पर हमला करते हुए मोदी ने कहा कि चुनाव के समय ही ये जागते हैं। ये देश का कभी भला नहीं कर सकते। ये गरीबों का भला नहीं कर सकते। भोजपुरी में बिहार के लोगों का अभिवादन करते हुए मोदी ने कहा कि आज बुद्ध और महावीर की धरती बेहाल है। उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की ओर से विकास कार्य में कोताही बरती जा रही है जिसका खामियाजा प्रदेश के लोगों को भुगतना पड़ रहा है। मोदी ने कहा कि आज कमजोर सरकारों की वजह से आतंकवाद यहां तेजी से पैर पसार रहा है। लेकिन राज्य सरकार वोटबैंक की राजनीति के लिए हाथ पर हाथ धरे बैठी है। उसे चिंता है कि अगर उनके खिलाफ कार्रवाई की तो अल्पसंख्यकों का वोट हाथ से निकल जाएगा।
मोदी ने कहा कि केंद्र की यूपीए सरकार चौतरफा आरोपों में घिरी हुई है। लेकिन कोई सवाल उनसे पूछा जाता है तो वे कहते हैं सेक्यूलरिज्म खतरे में है। उन्होंने कहा कि सेक्यूलरिज्म कुछ लोगों के लिए सत्ता प्राप्त करने की बूटी बन गई है। हम कहते हैं विकास करना है तो वे कहते हैं मोदी को हटाना है, मोदी को मिटाना है। मेरा नारा है देश का विकास जबकि उनका नारा है मोदी का विनाश। उन्होंने एक फिर वही नारा बुलंद किया कि मैं देश नहीं झुकने दूंगा, मैं देश नहीं टूटने दूंगा..।
हाल ही में राजग में शामिल हुए लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान ने अपार भीड़ को संबोधित करते हुए मोदी की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में बनने वाली सरकार देश को प्रगति के पथ पर तेजी से आगे ले जाएगी। उन्होंने इस बात का भी खंडन किया कि भाजपा एक सांप्रदायिक पार्टी है। पासवान ने कहा कि देश एक बगीचे की तरह है जहां हर तरह के फूल पाए जाते हैं। लालू और नीतीश पर भी पासवान ने जम कर हमला किया। उन्होंने कहा कि नीतीश राजग के साथ थे तो कोई बुरी बात नहीं थी और मैं आज राजग के साथ आ गया हूं तो उनकी नजर में बहुत बुरा व्यक्ति बन गया हूं।
पुलिस ने रैली के दौरान मोदी की सुरक्षा के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की थी क्योंकि कहा जा रहा है कि मोदी इंडियन मुजाहिदीन के निशाने पर हैं। इससे पहले आइएम के आतंकी मोदी की पटना में हुई रैली में अपनी कारगुजारियों से हलचल मचा चुके हैं।


Check Also

PM मोदी श्रील भक्तिवेदांत स्वामी प्रभुपाद जी की 125वीं जयंती पर एक खास स्मारक सिक्का करेंगे जारी…

 पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को श्रील भक्तिवेदांत स्वामी प्रभुपाद जी की 125 वीं जयंती के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *