Home >> Breaking News >> आप कार्यकर्ताओं के हिंसक होने पर केजरी ने माफी मांगी

आप कार्यकर्ताओं के हिंसक होने पर केजरी ने माफी मांगी


kejri
पाटन,एजेंसी-6 मार्च । आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को भाजपा कार्यालय के बाहर अपने कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए हिंसक प्रदर्शन के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि एक छोटी सी घटना के लिए इस तरह की प्रतिक्रिया सही नहीं थी, यह गलत तरीका था। इसके लिए वह माफी मांगते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अब वहां पर कोई प्रदर्शन नहीं होगा।
केजरीवाल के इस माफीनामे के बाद मामला कुछ शांत होता जरूर दिखाई दे रहा है। वहीं एक निजी चैनल पर कल प्रसारित एक कार्यक्रम में आप नेता आशुतोष ने भी प्रदर्शन के हिंसक होने के लिए माफी मांगी थी। हालांकि उन्होंने इस प्रदर्शन के हिंसक होने के पीछे भाजपा को ही दोषी ठहराया था। हालांकि दिल्ली पुलिस ने कल ही आप नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। केजरीवाल के गुजरात दौरे के समय आचार संहिता के उल्लंघन का भी मामला गरमाता जा रहा है। केजरीवाल के गुरू और उनके पुराने बुजुर्ग साथी अन्ना ने भी उन्हें आचार संहिता तोड़ने पर नसीहत का पाठ पढ़ाया है। उनका कहना है कि केजरीवाल को ऐसा नहीं करना चाहिए था। उन्होंने इसको एक गलत कदम उठाया है।
वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने भी आप कार्यकर्ताओं के हिंसक प्रदर्शन और गुजरात में केजरीवाल द्वारा नियमों का उल्लंघन करने के लिए उन्हें आड़े हाथों लिया है। भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आप नेता को गुजरात दौरे से पहले ही इसकी अनुमति लेनी चाहिए थी, जोकि उन्होंने नहीं ली। उन्होंने केजरीवाल एंड पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उन्होंने इस तरह का काम पहली बार नहीं किया है, बल्कि वह हमेशा से ही नियमों का उल्लंघन करते आए हैं।
गौरतलब है कि गुजरात के चार दिवसीय दौरे पर निकले आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को कल पाटन में पुलिस ने कुछ समय के लिए थाने में रोक कर रखा था। उनके काफिले पर कुछ जगहों पर पथराव भी किया गया, जिससे उनकी गाड़ी का शीशा भी टूट गया था। इस खबर के मीडिया में आते ही दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय पर आप नेता आशुतोष, शाजिया और प्रोफेसर आनंद कुमार की अगुआई में आप कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया था। लेकिन यह कुछ ही देर में हिंसक हो गया और दोनों ही ओर से पत्थर, कुर्सी और डंडों की बारिश शुरू हो गई।


Check Also

दिल्ली के लोगों की बढ़ी मुश्किलें, तेज हुई जहरीली हवाएं

दिल्ली में प्रदूषण का स्तर अचानक से बढ़ गया है. एक्सपर्ट्स का कहना है कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *