Home >> Breaking News >> Advani ने दिया राहुल का साथ , मोदी पर उठाए सवाल!

Advani ने दिया राहुल का साथ , मोदी पर उठाए सवाल!


advani

नई दिल्ली,एजेंसी-6 मार्च। बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने एक बार नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला है। आडवाणी ने मोदी के चुनाव अभियान की आलोचना करते हुए कहाकि इससे भाजपा वन मैन पार्टी बन गई है। आडवाणी ने भाजपा नेताओं को अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए कहाकि वे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के भाजपा को एक आदमी द्वारा संचालित पार्टी कहने के बयान से सहमत है।
भाजपा के एक वरिष्ठ नेताओं ने कहाकि जब से मोदी अकेले ही चुनाव अभियान कर रहे है तब से आडवाणी ये महसूस कर रहे हैं। लेकिन 27 फरवरी को भाजपा की केन्द्रीय चुनाव कमिटी की बैठक में उन्होंने इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखा। बैठक में नरेन्द्र मोदी, लालकृष्ण आडवाणी और राजनाथ सिंह मौजूद थे। इस दौरान अन्य नेता जहां पहली सूची के उम्मीदवारों के नाम तय करने में जुटे हुए थे वहीं आडवाणी ने अपनी बात को रखा। भाजपा नेता के अनुसार आडवाणी ने राहुल गांधी के हरियाणा में 24 फरवरी को दिए बयान पर सहमति जताई। इस पर एक अन्य नेता ने कहाकि हमें इस बयान पर पलटवार करना चाहिए। इस पर आडवाणी ने कहाकि, राहुल ने जो कुछ भी कहा उसमें कुछ गलत नहीं है। आडवाणी ने कहाकि, चुनाव प्रचार संयुक्त रूप से होना चाहिए जिसमें पार्टी के सभी बड़े नेता शामिल हो। इस समय केवल मोदी और मोदी ही दिखाई दे रहे हैं। भीड़ खींचने में समर्थ सुषमा स्वराज जैसे नेताओं का क्या? इस पर बैठक में असहज छा गई और मोदी शांत रहे।
इस पर भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने उम्मीदवारों पर चर्चा करते हुए इस चुप्पी को तोड़ा। भाजपा नेता ने बताया कि आडवाणी पहले भी पार्टी फोरम पर चुनाव प्रचार अभियान की शिकायत कर चुके हैं। वहीं मोदी के करीबी एक नेता ने बताया कि, आडवाणीजी का विरोध आश्चर्यजनक नहीं है। वह पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बनना चाहते हैं। गौरतलब है कि मोदी और आडवाणी के रिश्ते पिछले कई महीनों से तनावपूर्ण चल रहे है। आडवाणी भाजपा की चुनाव प्रचार शैली का पहले भी विरोध कर चुके है। आडवाणी ने मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने पर पार्टी छोड़ने की धमकी भी दी थी।


Check Also

PM मोदी श्रील भक्तिवेदांत स्वामी प्रभुपाद जी की 125वीं जयंती पर एक खास स्मारक सिक्का करेंगे जारी…

 पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को श्रील भक्तिवेदांत स्वामी प्रभुपाद जी की 125 वीं जयंती के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *