Home >> Breaking News >> गुजरात में अंबानी बंधुओं का ही विकास हुआ – Kejriwal

गुजरात में अंबानी बंधुओं का ही विकास हुआ – Kejriwal


kejri
अहमदाबाद,एजेंसी-7 मार्च । गुजरात में चार दिन के दौरे पर वहां के विकास कार्यो का जायजा लेने गए दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी [आप] के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने राज्य के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी और अंबानी बंधुओं पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि गुजरात में विकास तो हुआ है, लेकिन विकास सिर्फ अंबानी बंधुओं का ही हुआ है।
अपने दौरे के अंतिम दिन अरविंद केजरीवाल ने नरेंद्र मोदी के उस दावे को भी खारिज कर दिया जिसमें वह देश भर में घूम-घूमकर गुजरात को एक विकास के मॉडल के रूप में पेश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गुजरात में कोई विकास नहीं हुआ है और यहां के विकास की कहानी पूरी तरह से झूठी है। गौरतलब है कि दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री के काफिले के गुजरात दौरे के दौरान कई जगहों पर विरोध हुआ और उन्हें कालेझंडे भी दिखाए गए।
इसी दौरान पाटन जाते हुए उनकी गाड़ी पर पत्थरों और डंडों से हमला भी किया गया। गुरुवार को भी उनके सहयोगी और दिल्ली के पूर्व मंत्री मनीष सिसोदिया की गाड़ी पर भी पत्थरों से हमला किया गया, जिससे उनकी गाड़ी के शीशे टूट गए। केजरीवाल का आरोप है कि भाजपा इस तरह के काम करा रही है जिससे वह गुजरात के विकास की कहानी देश के सामने न ला सकें। गौरतलब है कि रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी पर केजरीवाल पहले भी भ्रष्टाचार के आरोप लगा चुके हैं। इस बाबत रिलायंस कंपनी ने उनके खिलाफ एक मामला भी दर्ज कराया है।


Check Also

26 फीट लंबे मगरमच्छ ने 8 साल के बच्चे को निगला

इंडोनेशिया में एक मगरमच्छ ने 8 साल के बच्चे को मार डाला. घटना के बाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *