Wednesday , 30 September 2020
Home >> Exclusive News >> Kejriwal ने खोली गुजरात में हुए विकास की पोल,कोंग्रेस खुश

Kejriwal ने खोली गुजरात में हुए विकास की पोल,कोंग्रेस खुश


 Kejri

मोहम्मद इरफ़ान शाहिद,लखनऊ/खबर इंडिया नेटवर्क – 8 मार्च। आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा गुजरात को विकास के मॉडल के रूप में पेश करने के नरेंद्र मोदी के दावे को सिरे से खारिज करने पर कांग्रेस के चेहरे खिल गए हैं। शुक्रवार को जब उन्होंने इसी मुद्दे पर राज्य के मुख्यमंत्री के निवास की ओर रुख किया तो अचानक से गुजरात की राजनीति का पारा उफान पर चला गया।

नरेंद्र दामोदरदास मोदी से सीधे लोहा लेने में नाकाम रही कांग्रेस को अब उसे कोसते रहने वाले केजरीवाल का गुजरात में किया गया तमाशा खूब भा रहा है। गुजरात के विकास मॉडल पर लगातार सवाल उठाती रही कांग्रेस ने भी इस मुद्दे पर हमला तेज कर दिया है। जिस तरह से पिछले तीन दिनों में केजरीवाल ने मोदी के खिलाफ अभियान छेड़कर राजनीति गरमाई, उससे यूपी में कांग्रेस के नेता काफी खुश थे। कांग्रेस पूर्व अध्यक्षा रीता बहुगुणा जोशी का कहना है कि, “गुजरात में हुए विकास की पोल तो कांग्रेस पार्टी पहले से खोल चुकी है लेकिन अब जब कोई और भी इस बात को कहता है तो जनता को अब ज़रूर यकीन हुआ है,हम इससे खुश हैं”

वहीँ शुक्रवार को केजरीवाल ने गुजरात में विकास के दावों को झूठा बताते हुए अचानक मोदी के आवास की तरफ जाकर माहौल गरमा दिया। दिल्ली में कांग्रेस के नेताओं को इस पूरे घटनाक्रम में बड़ा मजा आया। उन्हें लगा कि गुजरात के विकास मॉडल पर उनके आरोपों को केजरीवाल की सियासी पैतरों से बल मिल रहा है।


Check Also

बिहार विधानसभा चुनाव: 143 सीटों पर उम्मीदवार उतारने की योजना बना रही लोजपा

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) बिहार विधानसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *