Home >> Breaking News >> एंटनी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे : Congress

एंटनी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे : Congress


indian_national_congress_logo
तिरुवनंतपुरम,एजेंसी-10 मार्च। रक्षा मंत्री ए.के. एंटनी केरल से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। यह बात कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने रविवार को कही। कांग्रेस की केरल इकाई के अध्यक्ष वी.एम. सुधीरन ने यहां संवाददाताओं से कहा कि राज्यसभा सदस्य एंटनी ने केरल से अपनी उम्मीदवारी को लेकर मीडिया में आई खबरों के बाद उन्हें फोन किया और कहा कि इसका खंडन जारी किया जाए।

पार्टी की चुनाव समिति की एक बैठक के बाद सुधीरन ने कहा, “उन्होंने मुझे कहा कि मैं मीडिया को सूचित कर दूं कि वह चुनाव नहीं लड़ रहे हैं।” कांग्रेस पार्टी राज्य की 20 लोकसभा सीटों में से आमतौर पर 17 सीटों पर चुनाव लड़ती है।

सुधीरन ने कहा, “हम मंगलवार को दोबारा बैठक करेंगे और आज की बैठक (रविवार) में किसी नाम पर चर्चा नहीं हुई। हमने अपनी जिला इकाइयों से कहा है कि वे उम्मीदवारों पर अपनी राय व्यक्त करें।”

उन्होंने यह भी कहा कि जल्द ही वे रिवोल्यूशनरी सोशलिस्ट पार्टी के साथ प्रथम दौर की बातचीत करेंगे। रिवोल्यूशनरी सोशलिस्ट पार्टी शनिवार को वाम लोकतांत्रिक मोर्चे से अलग हो गई, क्योंकि उसे कोल्लम लोकसभा सीट नहीं दी गई। सुधीरन ने कहा, “बातचीत की कोई पूर्व शर्त नहीं होगी।


Check Also

बड़ी खबर: बिहार की नितीश सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को जेड प्लस सुरक्षा दी

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के सुरक्षा कवर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *