Home >> Breaking News >> Lucknow सीट को लेकर कोई तकरार नहीं : टंडन

Lucknow सीट को लेकर कोई तकरार नहीं : टंडन


bjp
लखनऊ,एजेंसी-10 मार्च। लखनऊ से निवर्तमान सांसद और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता लालजी टंडन ने सोमवार को इस संसदीय क्षेत्र से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह की उम्मीदवारी का विरोध किए जाने की खबरों से इंकार किया।

उन्होंने कहा कि यह सच नहीं है। पार्टी अध्यक्ष के साथ मेरे अच्छे संबंध है और मतभेद का कोई सवाल पैदा नहीं होता। टंडन ने हालांकि कहा कि अब तक पार्टी में किसी ने उनसे लखनऊ से राजनाथ की उम्मीदवारी के बारे में नहीं कहा है, जैसी कि मीडिया में रिपोर्ट आ रही है।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहार वाजपेयी के करीबी टंडन ने कहा कि फिलहाल मैं लखनऊ से सांसद हूं और मुझे अभी यह नहीं बताया गया है कि पार्टी में ऐसा कुछ विचार चल रहा है। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि यदि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी लखनऊ से चुनावा लड़ना चाहें, तो उन्हें उनके लिए सीट छोड़ने में खुशी होगी।

पूर्व शहरी विकास मंत्री ने यह भी कहा कि उनका जन्म लखनऊ में हुआ है और उन्होंने लखनऊ में ही काम भी किया है। भाजपा अध्यक्ष राजनाथ ने भी पार्टी में मतभेद की खबरों को तवज्जो नहीं देते हुए कहा कि कौन कहां से चुनाव लड़ेगा, यह फैसला पार्टी की केंद्रीय संसदीय समिति में ही लिया जाएगा।


Check Also

राममंदिर निधि समर्पण अभियान के आखिरी दिन इकबाल अंसारी ने दान दिया

राममंदिर के मुस्लिम पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने निधि समर्पण अभियान के अंतिम दिन ऐच्छिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *