Home >> In The News >> किसान चैनल के प्रचार-प्रसार के लिए एक पैसा नहीं लिया: अमिताभ

किसान चैनल के प्रचार-प्रसार के लिए एक पैसा नहीं लिया: अमिताभ


नई दिल्ली,(एजेंसी)21 जुलाई। अमिताभ बच्चन ने डीडी किसान चैनल के ब्रैंड अंबेस्डर बनने के लिए कोई पैसा लेने से इनकार किया है। पहले ये खबर आई थी कि डी डी किसान चैनल के प्रचार प्रसार के लिए अमिताभ को छह करोड़ रुपये दिए गए थे।

अमितभा बच्चन ने कहा कि उन्होंने किसान चैनल के विज्ञापन के लिए कोई पैसा नहीं लिया, बल्कि उन्होंने यह काम मुफ्त में किया है।

amitabh

किसानों के कल्याण के लिए मोदी सरकार ने किसान चैनल शुरू किया है। अमिताभ बच्चन को चैनल का ब्रैंड एंबेसडकर बनाया गया है। चैनल शुरू किया गया ताकि किसानों को खेतीवाड़ी का ज्ञान मिल सके।

द हिंदू अखबार ने खुलासा किया था कि अमिताभ बच्चन को ब्रैंड एंबेस़डर बनाने के लिए सरकार ने 6 करोड़ 31 लाख का करार किया है। जिस चैनल के लिए अमिताभ को 6.31 करोड़ दिए जा रहे हैं उस चैनल का पूरा बजट ही 45 करोड़ का है।

malini

आपको बता दें अमिताभ बच्चन और किसान चैनल की स्टोरी पर अंग्रेजी अखबार द हिंदू की एडिटर मालिनी पार्थसार्थी ने ट्वीट कर कहा कि वह अभी भी अपनी स्टोरी पर कायम हैं।

पार्थसार्थी ने ट्वीट में लिखा, ” हम मिस्टर पर बच्चन पर की गई अपनी स्टोरी पर अभी भी कायम हैं। हमारे पास डॉक्युमेंट हैं जो अमिताभ बच्चन को विज्ञापन के लिए मिले मेहनताने की पुष्टि करते हैं।”


Check Also

जाने क्यों जन्माष्टमी पर लगाया जाता है श्री कृष्णा को 56 भोग

जन्माष्टमी आने में कुछ ही समय बचा है. इस साल जन्माष्टमी का पर्व  31 अगस्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *