Home >> Exclusive News >> राज्यसभा सदस्य ने डीएम पर लगाया धमकाने का आरोप

राज्यसभा सदस्य ने डीएम पर लगाया धमकाने का आरोप


लखनऊ,(एजेंसी)21 जुलाई। एनएच- 24 पर मैगलगंज में चल रहे यज्ञशाला प्रकरण में नया मोड़ आ गया है। राज्यसभा सदस्य जुगुल किशोर ने जिला प्रशासन पर उनको बिना वजह धमकाने का आरोप लगाया है। वहीं जिलाधिकारी किंजल सिंह ने इसे भ्रामक बताया है।

download

राज्यसभा सांसद जुगुल किशोर ने कहा कि सोमवार दोपहर जिलाधिकारी ने उनको फोन कर मंगलवार को आयोजित कार्यक्रम स्थगित करने की चेतावनी दी और ऐसा न करने पर उनकी जांच कराए जाने की बात कही। जुगुल किशोर ने बताया कि उन्होंने इस पूरे मामले की जानकारी राज्यसभा के सभापति को दे दी है। जिलाधिकारी किंजल सिंह ने बताया सोमवार को वह बाढग़्रस्त इलाके का दौरा कर रही थीं।

इस दौरान उनके कैंप आफिस में मैगलगंज के सिद्धेश्वरी आश्रम से संबंधित दो अलग-अलग गुट ज्ञापन लेकर आए, जिसे एसडीएम सदर ने लिया। दोनों ज्ञापनों पर नियमानुसार निष्पक्ष जांच व प्रभावी कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए गए हैं। डीएम ने राज्यसभा सांसद को किसी भी प्रकार की धमकी दिए जाने की बात से साफ इन्कार किया है।

ध्यान रहे, करीब एक सप्ताह पहले एनएच-24 पर मैंगलगंज कस्बे में स्थित सिद्धेश्वरी आश्रम की यज्ञशाला को कुछ अराजक तत्वों ने आग के हवाले कर दिया था। इस मामले में प्रदर्शन के दौरान राज्यसभा सांसद जुगुल किशोर समेत करीब सैकड़ों लोगों के खिलाफ हाइवे जाम करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। मंगलवार की सुबह 11 बजे यहां सांसद साध्वी प्राची का कार्यक्रम भी होना है।


Check Also

PM मोदी श्रील भक्तिवेदांत स्वामी प्रभुपाद जी की 125वीं जयंती पर एक खास स्मारक सिक्का करेंगे जारी…

 पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को श्रील भक्तिवेदांत स्वामी प्रभुपाद जी की 125 वीं जयंती के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *